फ्लाइट में अचानक लड़ने लगे दो यात्री, जमकर चले लात-घूंसे का वीडियो वायरल
फ्लाइट में अचानक लड़ने लगे दो यात्री, जमकर चले लात-घूंसे का वीडियो वायरल
Share:

बैंकॉक से कोलकाता आ रही थाई स्माइल की फ्लाइट में देखते ही देखते लड़ाई शुरू हो गई। जी दरअसल यह फ्लाइट दो यात्रियों का अखाड़ा बन गया। यहाँ दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है किसी बात को लेकर पहले दोनों यात्री में बहस छिड़ी, इसके बाद हाथापाई की नौबत आ गया। जी हाँ और इसके बाद तो दोनों के बीच लात और घूंसे चलने लगे। जी हाँ, वहीं दो यात्रियों के बीच छिड़ी मारपीट की विमान के एक अन्य यात्री ने वीडियो बना ली। अब यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अब कैफे चलाएगी सुपर मॉडल रोबोट, 2023 में खुलेगा यहाँ

जी हाँ और इस घटना को बीते मंगलवार (27 दिसंबर) की बताया जा रहा है। यहाँ जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर थाई स्माइल फ्लाइट में मारपीट पर उतारू दोनों यात्रियों को रोकने की फ्लाइट अटेंडेंट ने खूब कोशिश की। हालाँकि तीखी बहस के बाद दोनों एक दूसरे पर टूट पड़े और देखते ही देखते पूरा विमान दोनों का अखाड़ा बन गया। हालाँकि इस वीडियो की पुष्टी न्यूज़ ट्रैक नहीं करता है, लेकिन इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि विमान में शांत करने के बावजूद मारपीट हो रही है। बताया जा रहा है दोनों यात्रियों का विवाद उस समय और गहरा गया जब पीछे के कुछ यात्री भी बहस में शामिल हो गये। जी हाँ और यह सब होने के बीच यात्रियों में धक्का मुक्की शुरू हो गयी, हालांकि कुछ लोगों ने मामला को शांत कराने की भी कोशिश की। इस वीडियो में शांत रहें।।। अपनी-अपनी सीट पर बैठे जैसे शब्द भी सुनाई पड़ रहे हैं।

इसी के साथ इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि विमान में विवाद के बीच एक यात्री पहले अपना चश्मा उतारता है और सामने वाले यात्री, जिससे विवाद हो रहा था उसे मारना शुरू कर देता है। वहीं पीछे से भी कुछ यात्री हमला कर देते हैं। उसके बाद दूसरा व्यक्ति हमला नहीं कर रहा बस अपना बचाव कर रहा है। फ्लाइट अटेंडेंट दोनों को शांत कर एक दूसरे से अलग करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं लेकिन, तब तक मारपीट होने लगती है। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

2023 में मचेगी तबाही, जानिए क्या कहती हैं नास्त्रेदमस, बाबा वेंगा और अच्युतानंद की भविष्यवाणियां

परीक्षा के बीच घूमने गया बॉयफ्रेंड तो गर्लफ्रेंड ने दी एग्जाम, अनोखा है ये मामला

पूर्व सैनिक के प्राइवेट पार्ट में फंस गया बम, चौकाने वाला है ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -