ऐसे जुगाड़ से बनाई कि हंस-हंस कर हो जायेंगे लोटपोट
ऐसे जुगाड़ से बनाई कि हंस-हंस कर हो जायेंगे लोटपोट
Share:

लोगों के हुनर को आप भी नहीं समझ पाएंगे कभी. दुनियाभर में लोगों के पास इतना टैलेंट भरा है कि हम कभी सोच भी नहीं सकते कि ऐसा भी हो सकता है. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर हैरान रह जायेंगे. आपने कई सारी जुगाड़ की गाड़ियां देखी होंगी जिन्हें किसी ना किसी जुगाड़ से बनाया गया है. ऐसे ही एक शख्स ने कार की स्टीयरिंग बनाई है क्योंकि बिना स्टीयरिंग के कार चल ही नहीं सकती. आइए बता देते हैं कैसे बनाई है कार की स्टीयरिंग.

बीच सड़क पर न्यूड घूम रहा शख्स वायरल हुआ वीडियो

दरसल, इंग्लैंड के नॉरफ़ॉक में रहने वाले एक व्यक्ति ने कार के साथ ऐसा जुगाड़ लगाया है कि आप भी सोच में पड़ जायेंगे. इस शख्स ने कार को इस तरह से बनाया कि जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो वो भी हैरान रह गई. आपको बता दें,नॉरफ़ॉक किंग्स लिन की सड़कों पर यह व्यक्ति कार चला रहा था और अचानक से पुलिस ने उसे पकड़ लिया और ये देखकर हैरान रह गई कि उसकी कार में सीट की जगह बाल्टी रखी  हुई थी. इतना ही नहीं उसने स्टीयरिंग की जगह एक चिमटे को रखा है जिससे वो कार को चलाता है.

इस वॉटर पार्क में जा सकते हैं सिर्फ कुछ स्पेशल लोग

अब भला बना सीट के और बिना स्टीयरिंग के कोई कार कैसे चला सकता है लेकिन इस शख्स ने ऐसा ही कुछ किया है. जब पुलिस ने देखा कि सीट की जगह मेटल की बाल्टी है और स्टीयरिंग की जगह चिंता है तो पुलिस ने कहा कि वो एक लिस्ट जारी करेंगे जिसमें ये बताया जायेगा कि उसने किन-किन चीज़ों से कार के पार्ट्स को बनाया गया है. इस मामला को नॉरफ़ॉक पुलिस के एक अधिकारी जॉन पार्कर ने ट्विटर पर शेयर किया है और सभी को बताया है जिसे सभी जानकर हैरान है.

लड़की हर रोज़ शार्क के साथ करती है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -