कोरोना से बचाव के लिए लड़के ने जुगाड़ा अनोखा तरीका, जमकर वायरल हुआ वीडियो

कोरोना से बचाव के लिए लड़के ने जुगाड़ा अनोखा तरीका, जमकर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर जुगाड़ से जुड़े बहुत से वीडियो देखने को मिले जाते है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो की एकदम हटकर है. दरअसल, कोरोना दौर में शारीरिक दूरी को लेकर बहुत से लोगों ने तरह-तरह के जुगाड़ आजमाए है. लेकिन गांव के इस युवक ने जुगाड़ से एक ऐसी चीज बना दी है, कि लोग उसके फैन हो गए है! कुछ लोगों ने तो इस जुगाड़ को सोशल डिस्टेंस का बाप तक बोल दिया है. क्यों? इसे समझने के लिए तो आपको ये वीडियो देखना पड़ेगा.

बता दें की यह वीडियो ट्विटर यूजर @BharatP44 ने साझा किया है. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘लोगों से दूरी बनाने की खातिर गांव के एक लड़के ने यह विशेष जुगाड़ किया है. ’ अब तक इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा व्यूज, एक  हजार से अधिक लाइक्स और 244 री-ट्वीट मिल गए हैं.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक ने साइकिल के पैडल, पहिए, चैन, रस्सी और एक टोकरी  की सहायता से ऐसी चीज बनाई है कि कोई भी दुकानदार बिना किसी कस्टमर के कांटेक्ट में आए उन्हें सामान दे सकता है और पैसे भी ले सकता है. वहीं, इस जुगाड़ की सबसे बड़ी बात यह है की ग्राहक और दुकानदार के बीच इतनी दूरी रहेगी कि कोरोना से संक्रमित होने का कोई विकल्प नहीं होगा.