यहां पर खाने में मिल रही है कोरोना की डिशेस, नाम सुन हो जाएंगे हैरान

यहां पर खाने में मिल रही है कोरोना की डिशेस, नाम सुन हो जाएंगे हैरान

कोरोना संक्रमण के कारण भारत समेत दुनियाभर के रेस्तरां और होटल इंडस्ट्री में गहरा संकट छा गया था. लेकिन कोरोना लॉकडाउन में रियायत मिलने के बाद से अब होटल इंडस्ट्री में एक नया दौर देखने को मिल रहा है. रेस्टोरेंट और होटल वाले साफ-सफाई का स्पेशल ध्यान रखते हुए बेहद क्रिएटिविटि भी दिखा रहे हैं. कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए एक रेस्तरां ने कोरोना संक्रमण थीाम बनाकर खाने के आइटम तैयार किए हैं.

 राजस्थान से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां के जोधपुर में स्थित एक रेस्टोरेंट कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए कोरोना के नाम पर खास डिश तैयार किए हैं. इस रेस्तरां ने अपने खाने की लिस्ट में लजीज व्यंजन के रूप में मास्क नान और कोविड करी जैसे डिश शामिल की है. हालांकि, इस डिश को लेकर सबसे खास बात यह है कि जब इसे परोसा जाता है, तो लगता है सामने प्लेट में कोरोना संक्रमण ही बैठा हुआ है.

आपको बता दें कि रेस्टोरेंट के शेफ ने कोफ्ता को कोविड करी जैसा रूप दिया हुआ है और शेप कोरोना वायरस के काल्पनिक फोटो जैसा बनाया है. वहीं, नान को मास्क का रूप दे दिया है. वहीं, रेस्टोरेंट का ये आइडिया इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कोरोना संक्रमण को थीम बनाकर डिश बनाने वाले वैदिक रेस्टोरेंट के संचालक अनिल कुमार ने बोला कि अगर लोगों को इंट्रेस्टिंग चीजे परोसी जाएं तो लोग आकर्षित तो होंगे ही साथ ही उत्सुकता के साथ उनके रेस्तरां में भी आएंगे. कोरोना करी की प्रति प्लेट का दाम 220 रु है, तो वहीं मास्क नान का दाम 40 रू रखी गई है.

सिगरेट छोड़ दी तो युवक ने 8 साल में बचा लिए 5 लाख रुपये, अब करेंगे यह काम

रक्षाबंधन पर नुसरत ने साझा की ऐसी तस्वीर, लोग कर रहे है जमकर ट्रोल

BJP नेता का ट्वीट देख थरूर ने साधा PM पर निशाना, कहा- 'खुद को राम से बड़ा दिखाकर...'