प्रेमिका के ससुराल जाकर लगाई फांसी, लिखा- तुम अब मुझे नही भूल पाओगी
प्रेमिका के ससुराल जाकर लगाई फांसी, लिखा- तुम अब मुझे नही भूल पाओगी
Share:

सीकर : सीकर के श्रीमाधोपुर के गांव फूटाला में एक प्रेमी ने प्रेमिका के सुसराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट के मुताबिक यह महिला उसकी प्रेमिका है। मृतक ने आत्महत्या करने से पहले 27 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है, तुम हमेशा मुझे याद रखो। इसलिए मैं यहां आकर जान दे रहा हूं।

जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने प्रेमिका के घर के एक हिस्से में फांसी लगाई है। यह घर प्रेमिका के पति का है। कमरे में फंदे से झूलती लाश को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को उसकी जेब से मोबाइल, पर्स, ट्रेन का टिकट व अन्य कागजात मिले। पास में एक बैग मिला जिसमें कपड़े, साड़ियां, कांच, कंघा व अन्य काॅस्मेटिक का सामान था। युवक के बैग में एक काॅपी मिली, जिसमें विवाहिता से प्रेम-प्रसंग होने की बातें लिखी हैं। युवक ने काॅपी में करीब 27 पेज का सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें महिला द्वारा प्यार में धोखा देने की बात लिखी है। प्यार को यादगार बनाने के लिए युवक ने प्रेमिका के घर आकर फांसी लगाकर जान देने का हवाला दिया है।

वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक ने शनिवार देर रात उसके घर में फांसी लगाई है। पुलिस को मिली ट्रेन टिकट से जाहिर होता है कि युवक अहमदाबाद से फूटाला आया था। युवक की पहचान संजय पुत्र गोपाल राम निवासी मीणों की ढाणी गांव डूंडलोद जिला झूंझुनु के रूप में हुई है। महिला के परिजनों के मुताबिक, ममता पिछले कई दिनों से घर से गायब है। कुछ दिन पहले विवाहिता ससुराल लौट आई थी।

फिर से चले जाने पर पति गिरधारी उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने थाने पहुंचा था। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा था। इस बार विवाहिता शायद संजय को बिना बताए ही ससुराल आ गई। उसका प्रेमी संजय भी उसे ढूंढ़ता हुआ उसके घर आ पहुंचा, जहां विवाहिता नहीं मिली। इस पर उसने विवाहिता के घर के एक हिस्से में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट में लिखा है, मैं तुम्हारे घर आकर इसलिए मर रहा हूं ताकि तुम्हें सोते, उठते व हर वक्त मेरी याद आती रहे। तुम सारी उम्र मुझे नहीं भुला पाओगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -