गर्भवती पत्नी को जिन्दा जलाया, भाइयो को भी बनाया बंधक मोदी
गर्भवती पत्नी को जिन्दा जलाया, भाइयो को भी बनाया बंधक मोदी
Share:

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के रजबपुर (अमरोहा) थाना क्षेत्र के गांव निपनिया में 8 माह की गर्भवती को मारपीट करने के बाद जिंदा जलाकर मार डाला गया. बाद में महिला की लाश को ठिकाने लगा दिया गया. मायकेवालों ने पति पर छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध के चलते उसे जलाकर मारने का आरोप लगाया है. इससे पहले बीच-बचाव कराने पहुंचे महिला के भाइयों को भी बंधक बना लिया गया था. सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने मुआयना किया. लेकिन लाश का कुछ पता नहीं लगा. पुलिस ने भाई की शिकायत पर पति समेत 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मार-पीट के बाद जिंदा जलाया-

थाना क्षेत्र के गांव निपनिया निवासी गुरेंद्र सिंह पुत्र धर्म सिंह की शादी 10 साल पहले नौगावां सादात थाना क्षेत्र के ग्राम नया गांव निवासी बह्मपाल की पुत्री रीना से हुई थी. सोमवार को किसी बात को लेकर गुरेंद्र ने पत्नी की पिटाई कर दी थी. सूचना पर रीना के भाई रविंद्र और सतेंद्र ससुराल पहुंचे. आरोप है कि यहां ससुराल वालों ने दोनों भाइयों को बंधक बना लिया. इस पर मायके पक्ष के लोग थाने पहुंचे. यहां मायकेवालों ने छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध के चलते रीना की जलाकर हत्या करने का आरोप लगाया.

मायके पक्ष की मानें तो ससुरालवालों ने रीना को जलाकर उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया है. लेकिन जिस जगह पर मायके वालों ने लाश जलाने की बात कही है, वहां पर लाश जलाने का कोई सुबूत नहीं मिला. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां पर केवल लकड़ियों की जली हुई राख थी और उसमें किसी इनसान के जलने का कोई सुबूत नहीं था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -