सोशल मीडिया पर शख्स ने की लड़की से दोस्ती, फिर 'ट्रूथ एंड डेयर गेम' खेलकर मंगाए न्यूड पिक्चर और फिर...
सोशल मीडिया पर शख्स ने की लड़की से दोस्ती, फिर 'ट्रूथ एंड डेयर गेम' खेलकर मंगाए न्यूड पिक्चर और फिर...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने सोशल मीडिया पर एक लड़की से लड़की बनकर मित्रता की तथा फिर न्यूड पिक्चर मंगवा लिए तथा ब्लैकमेल करने लगा। दिल्ली पुलिस के अफसरों ने बताया कि एक नाबालिग लड़की को उसकी निजी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए कथित तौर पर ब्लैकमेल करने के इल्जाम में उत्तराखंड से 27 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार किया है। अपराधी की पहचान सुभान अली के तौर पर हुई है, जिसने सोशल मीडिया पर लड़की के नाम से फर्जी अकाउंट बनाया था। इसी के चलते उसकी पीड़िता से दोस्ती हुई तथा उसने पीड़िता को 'ट्रुथ एंड डेयर' गेम के चलते अपनी निजी तस्वीरें एवं वीडियो उसके साथ साझा करने की चुनौती दी। पुलिस के अनुसार, उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के बाजपुर के रहने वाले अली ने बाद में इन तस्वीरों का उपयोग स्कूली छात्रा को धमकी देने के लिए किया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना तब सामने आई जब लड़की की मां ने उसके फोन पर उसकी निजी तस्वीरें एवं वीडियो देखे और उससे पूछताछ की। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया, 20 फरवरी को पीड़िता के पिता ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया कि उनकी बेटी को अली परेशान कर रहा है तथा ब्लैकमेल कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि अपराधी ने लड़की की निजी तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी है। लड़की के माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी अपने स्कूल द्वारा संचालित ऑनलाइन कक्षाएं लेने के लिए एक स्मार्ट फोन का उपयोग करती थीं। पुलिस अफसर ने कहा, 'पीड़िता की मां को उसी डिवाइस पर उसकी निजी वीडियो एवं तस्वीरें मिलीं।' तहकीकात के चलते, पता चला कि कथित शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्वयं को एक लड़की के तौर पर पेश किया तथा उसके साथ चैट करना आरम्भ कर दिया था।

वही पीड़िता उसके झांसे में आ गई तथा अपनी निजी तस्वीरें एवं वीडियो अपराधी के साथ साझा कर दी। पुलिस ने पाया कि संदिग्ध सोशल मीडिया आईडी एक मोबाइल नंबर से जुड़ा था जो उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक्टिव पाया गया था। 24 फरवरी को पुलिस ने उधम सिंह नगर में छापेमारी कर अली को पकड़ लिया। उसने जुर्म में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। पुलिस ने कहा कि अपराध को अंजाम देने के लिए उपयोग किया गया एक स्मार्टफोन उसके कब्जे से बरामद किया गया है।

इस दिन से शुरू होने जा रहा है सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का शो

मार्च में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले ही निपटा लें सभी जरूरी काम

अरुणाचल प्रदेश के ये स्थान स्वर्ग से कम नहीं, गर्मियों में बनाएं प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -