VIDEO: पत्नी हुई क्वारंटाइन तो ख़ुशी के मारे भांगड़ा करने लगे सरदार जी
VIDEO: पत्नी हुई क्वारंटाइन तो ख़ुशी के मारे भांगड़ा करने लगे सरदार जी
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी-कभी तो ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जो हंसा-हंसा कर पागल कर देते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो चर्चाओं में है। यह वीडियो एक सरदार जी का है जो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वैसे इस वीडियो की सबसे ख़ास बात ये है कि इस वीडियो को शेयर करते हुए काफी अलग एंगल दिया गया है, जिस पर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं।

हम सभी जानते ही हैं कि लोग समय-समय पर खुश होकर जश्न मनाते है। पार्टी करते है, और कई लोग ऐसे हैं जो ख़ुशी के मौके पर डांस करते हैं। इस वीडियो में भी सरदार जी अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं और वह भी डांस कर। जी दरअसल सरदार जी जबरदस्त अंदाज में भांगड़ा कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सरदार जी का एनर्जी लेवल काफी हाई नजर आ रहा है। वैसे इस वीडियो के साथ काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है जो लोगों को हंसा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है।

वैसे तो यह वीडियो पुराना है लेकिन एक बार फिर इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए IPS ऑफिसर ने लिखा, 'इनकी पत्नी क्वारंटाइन में चली गई है और अब यह जश्न का समय है।' अब इसी कैप्शन के साथ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। कई लोग कमेंट कर लिख रहे हैं 15वे दिन सरदार जी का ना जाने क्या होगा? वैसे जो भी हो यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है।

सुरेश रैना के बाद अब इस मशहूर खिलाड़ी की मदद को आगे आए सोनू सूद, बोले- भाई, पहुंचा दिए जाएंगे...

वैक्सीन के लिए एक दूसरे से लड़ रहे राज्य, ख़राब हो रही देश की छवि- अरविन्द केजरीवाल

एंटोनियो गुटेरेस ने मार्टिन ग्रिफिथ्स को बनाया संयुक्त राष्ट्र का नया मानवीय प्रमुख

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -