सुरेश रैना के बाद अब इस मशहूर खिलाड़ी की मदद को आगे आए सोनू सूद, बोले- भाई, पहुंचा दिए जाएंगे...

जरूरतमंद लोगों के मसीहा और बॉलीवुड जगत के मशहूर सुपरस्टार सोनू सूद को आज कौन नहीं जनता है। उन्हें रियल लाइफ हीरो कहा गया। सोनू सूद नि: स्वार्थ भाव से जनता की सहायता कर रहे हैं। प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाना, बच्चों को पढ़ाई के लिए फोन के इंतजाम करना, उपचार के लिए वेंटिलेटर, रेमडेसिविर, ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम करना। सोनू सूद हर स्थिति में सभी की सहायता करने के प्रयास में लगे हैं। 

सोनू सूद ने स्टार्स की भी सहायता की है। उन्होंने सुरेश रैना की सहायता की थी। सुरेश रैना की मौसी को ऑक्सीजन की आवश्यकता थी। अब सोनू ने क्रिकेटर हरभजन सिंह की सहायता के लिए आगे आए हैं। हरभजन सिंह ने ट्विटर पर सहायता मांगी थी। उन्होंने लिखा था- एक रेमडेसिविर इंजेक्शन की आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने मरीज की डिटेल्स भी साझा की। इस पर सोनू सूद ने लिखा- भाई, पहुंचा दी जाएगी। इस पर हरभजन सिंह ने उन्हें धन्यवाद दिया है। हरभजन ने लिखा-थैंक्यू मेरे भाई। ईश्वर आपको शक्ति और आशीर्वाद दे।   

वही सोनू सूद ने नेहा धूपिया की भी सहायता की। हाल ही में सोनू सूद ने फ्रांस से ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं। बयान में सोनू ने कहा कि देश में ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए कई सारे ऑक्सीजन प्लांट्स मंगाए गए हैं। इससे देशभर में जो ऑक्सीजन की शॉर्टेज है उसका समाधान निकल आएगा। सब कुछ वक़्त से हो जाएगा। सोनू ने कहा- हम देख रहे हैं कि कई सारे लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर्स के अभाव के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इन ऑक्सीजन सिलेंडर्स को ऐसे ही अस्पतालों तक नहीं पहुंचाया जाएगा बल्कि इसे पूरी तरह से भरकर दिया जाएगा।  

जब अरबाज खान के कारण सबके सामने फूट-फूटकर रोने लगी थीं सनी लियोनी, जानिए क्या है पूरा मामला?

सम्पूर्ण भारत में सिर्फ इन 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘राधे’

नदी में मिले तैरते शव वाली घटना पर भड़की परिणीति चोपड़ा, बोली- आपको कैसा लगेगा अगर आप उस नदी...

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -