किसान विरोधी कानूनों को वापस नहीं लिया तो पूरे देश में आंदोलन करेंगे: ममता बनर्जी
किसान विरोधी कानूनों को वापस नहीं लिया तो पूरे देश में आंदोलन करेंगे: ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं लेकिन उससे पहले राजनीति ने जोर पकड़ लिया है। ऐसे में ममता बनर्जी किसी भी तरह से BJP को अपने राज्य में कब्जा जमाने नहीं देना चाहती हैं। वहीं वह यह भी जानती हैं कि किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार दबाव में है। अब ऐसे में उन्होंने कृषि कानूनों पर किसानों की मांगे नहीं माने जाने पर देशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है।

अपने ट्वीट में वह लिखती हैं, 'मैं किसानों, उनके जीवन और आजीविका के बारे में बहुत चिंतित हूं। भारत सरकार को किसान विरोधी कानूनों को वापस लेना चाहिए। अगर ऐसा तुरंत नहीं किया जाता है, तो हम पूरे राज्य और देश में आंदोलन करेंगे। हम इन किसान विरोधी कानूनों का कड़ा विरोध करते हैं।'

इसी के साथ आगे ममता ने कहा कि, 'आप रेलवे, एयर इंडिया, कोयला, बीएसएनएल, बीएचईएल, बैंकों, रक्षा आदि को नहीं बेच सकते। भाजपा के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार अलिखित विघटनकारी और निजीकरण नीति को वापस ले। हमने अल्टीमेटम दिया है। हमें अपने राष्ट्र के खजाने को भाजपा की व्यक्तिगत संपत्ति में बदलने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।' वैसे आज ही उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस आंतरिक रूप से इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए बैठक करने वाली है। इस दौरान आवश्यक वस्तु अधिनियम आम लोगों को कैसे प्रभावित कर रहा है इस बारे में चर्चा होगी।

दिल्ली से नाइट कर्फ्यू हटवाना चाहते हैं सौरभ भारद्वाज, कहा- 'इसकी जरूरत नहीं'

नोएडा प्राधिकरण का बड़ा फैसला- नहीं बढ़ाए जाएंगे प्रॉपर्टी के दाम, हज़ारों लोगों को मिलेगा लाभ

रुबीना और अभिनव पर भड़के कविता कौशिक के पति, कहा- 'शराब पीकर मेरी पत्नी को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -