रुबीना और अभिनव पर भड़के कविता कौशिक के पति, कहा- 'शराब पीकर मेरी पत्नी को...'
रुबीना और अभिनव पर भड़के कविता कौशिक के पति, कहा- 'शराब पीकर मेरी पत्नी को...'
Share:

बिग बॉस 14 में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में शो से अब कविता कौशिक बाहर हो चुकीं हैं लेकिन शो में आने के बाद वह विवादों में जमकर नजर आईं। उन्हें उनकी दबंग छवि के लिए जाना जाता है लेकिन बिग बॉस के घर के अंदर वह अपनी धाक जमाने में कामयाब नहीं हो चुकीं। शो में एजाज खान के साथ कविता की लड़ाई चर्चा में रही। वैसे अब कविता घर से निकल चुकीं हैं और अब इसी बीच उनके पति ने एक बड़ा खुलासा किया है।

हाल ही में कविता के पति ने अभिनव पर साधा न‍िशाना साधा है। उन्होंने एक पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं। इस पोस्ट में इशारों ही इशारों में उन्होंने अभिनव को निशाने पर लिया है। इस पोस्ट के अनुसार अभिनव और रुबीना के कारण ही कविता को बिग बॉस के घर से बाहर आना पड़ा। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा है कि, ‘मैं आपको यहां पर एक सच्चाई बताना चाहता हूं, मैं उस जेंटलमैंन की बात कर रहा हूं जो जेंटलमैन नहीं है और उसे शराब पीने की बुरी लत है। वो शराब पीने के बाद अक्सर KK को रात में मैसेज करता था और बेवक्त उससे मिलने की जिद करता था। उसकी इस आदत से परेशान होकर कविता को एक से ज्यादा बार पुलिस को उसके लिए बुलाना पड़ा था’।

वैसे कविता कौशिक, रुबीना से लड़कर ही बिग बॉस का घर छोड़कर बाहर आई हैं। ऐसे में अब रोनित का पोस्ट चर्चाओं में आ गया है। इस समय कविता के फैन्स और अभिनव के फैन्स के बीच जंग जारी हो गई है और पोस्ट पर कमेंट्स में दोनों के फैंस लड़ रहे हैं।

पीएम मोदी बोले- सफलता के बहुत करीब है भारत, अगले कुछ हफ्तों में ही मिल जाएगी वैक्सीन

देश पर कई सौ वर्षों तक रहा विदेशियों का कब्ज़ा, अब दोबारा पहचान हासिल करने का वक्त- CDS विपिन रावत

अतरंगी रे के सेट से अक्षय ने शेयर की तस्वीर, सारा संग आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -