जब कोलकाता एयरपोर्ट पर टकराए पीएम मोदी की पत्नी और ममता बनर्जी
जब कोलकाता एयरपोर्ट पर टकराए पीएम मोदी की पत्नी और ममता बनर्जी
Share:

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अपने सख्त मोदी विरोधी छवि के लिए जानी जाती हैं। लगभग हर मुद्दे पर वह केंद्र की मोदी सरकार को चुनौती देने पर आमदा रहती हैं। मगर कल यानि मंगलवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर जो दिखा, वह ममता के दूसरे परलू को दिखाता है। जो काफी सराहनीय है। दरअसल ममता बनर्जी अपने चार दिवसीय दिल्ली यात्रा के लिए मंगलवार को कोलकाता एयरपोर्ट निकली थीं। जहां उनकी मुलाकात संयोगवश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन से हो गई ।

जशोदाबेन को देखते ही सीएम ममता बनर्जी दौड़कर उनसे मिलने आई। दोनों ने हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन किया। सूत्रों के अनुसार, जशोदाबेन झारखंड के धनबाद की दो दिन की यात्रा के बाद वहां से लौट रही थीं। धनबाद पश्चिम बंगाल के आसनसोल से नजदीक पड़ता है। झारखंड और पश्चिम बंगाल पड़ोसी राज्य हैं। सीएम ममता और जशोदाबेन के बीच यह मुलाकात अचानक हुई थी।

कुछ देर बातचीत के बाद मुख्यमंत्री ने उन्हें एक साड़ी भी उपहार में दी। सूत्र के मुताबिक, जशोदाबेन ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के आसनसोल में कल्याणेश्वरी मंदिर में पूजा की और मंगलवार को वह वापस दिल्ली लौट रही थीं। बता दें कि सीएम ममत बनर्जी बुधवार को दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगी। दोनों के बीच प्रशासनिक मामलों पर चर्चा हो सकती है। 

ठाकरे के बयान से मचा हड़कंप, कहा-पाकिस्तान का जन्म ही नहीं होता, अगर भारत के पहले पीएम...'

अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद घाटी में हुआ भाजपा को राजनीतिक फायदा, जाने कैसे

सीएम कमलनाथ से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, अटकलें तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -