ममता बनर्जी - पीएम नरेंद्र मोदी मुलाकात में कई मुद्दों पर हुई चर्चा
ममता बनर्जी - पीएम नरेंद्र मोदी मुलाकात में कई मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली : लम्बे अर्से बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) ने आज नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान ममता ने पीएम मोदी से कई विषयों पर चर्चा की. बताया जा रहा है कि इस दौरान पश्चिम बंगाल की कई लंबित परियोजनाओं को लेकर चर्चा हुई. मुलाक़ात के बाद ममता ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राज्य में ऋण की स्थिति और कई परियोजनाओं की फंडिंग को लेकर चर्चा की है.

गौरतलब है कि बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना के भारत दौरे के मद्दे नजर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता पिछले चार दिनों से दिल्ली में हैं. हालांकि यह   बता दें कि ममता की पीएम से आज की मुलाकात बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना वाजिद के दौरे की यात्रा से पूरी तरह से पृथक है.दरअसल इस मुलाकात को मोदी और ममता के राजनीतिक रिश्तों पर जमी बर्फ के पिघलने की कोशिश माना जा रहा है, क्योंकि कई दिनों से ममता का केंद्र के साथ छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है. ममता हमेशा केंद्र पर राजनीतिक दुर्भावना के तहत काम करने का आरोप लगा चुकी है.

उधर,तीस्ता जल बंटवारे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अपने पुराने रुख पर अडिग रहने के फैसले की राज्य के विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की है.प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी के अनुसार तीस्ता का पानी बांग्लादेश को दिया जा सकता है कि नहीं इस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अकेले निर्णय नहीं ले सकतीं.दोनों देशों के जल और नदी विशेषज्ञों को लेकर बैठक होनी चाहिए.

यह भी देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -