Share:
ओडिशा ट्रेन हादसे में ममता बनर्जी ने जताई साजिश की आशंका, कहा- कुछ तो हुआ होगा, उचित जांच होने दीजिए..
ओडिशा ट्रेन हादसे में ममता बनर्जी ने जताई साजिश की आशंका, कहा- कुछ तो हुआ होगा, उचित जांच होने दीजिए..

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ओडिशा के बालासोर में रेल दुर्घटना स्थल का दौरा किया. इस दौरान सीएम ममता ने हादसे की जानकारी लेते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के साथ भी बातचीत की. साथ ही बंगाल सीएम ने रेलवे और ओडिशा सरकार को हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए कहा कि इस मामले की सटीक जांच हो.

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कॉर्डिनेशन गैप को लेकर रेलवे पर हमला बोला और दुर्घटना में मृत बंगाल के लोगों के परिवार के लोगों को पांच लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की. सीएम ममता बनर्जी ने हादसे में साजिश की आशंका जताते हुए कहा कि, 'कुछ तो हुआ होगा. उचित जांच होने दीजिए, सामने आएगा .' उन्होंने इसके साथ ही कहा कि रेलवे में कॉडिनेशन गैप है. ममता बनर्जी शुक्रवार की सुबह कोलकाता से बालासोर पहुंचीं.

रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य सरकार मृतकों के परिजनों को पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करेगी. राज्य सरकार की तरफ से आज 17 एंबुलेंस भेजे गये थे. कल 40 एंबुलेंस मौके पर भेजे गए थे और 40 डॉक्टर वहां ड्यूटी दे रहे हैं. इसके साथ ही ममता ने कहा कि रेल को कहना चाहते हैं रास्ता क्लीयर होने नहीं होने तक कुछ नहीं हो सकेगा, मगर इसमें अवश्य कुछ है. इसकी जांच हो. उन्होंने कहा कि अभी भी तीन बोगी उसी तरह से पड़े हुए हैं. मृतकों का आंकड़ा 500 भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि बंगाल सरकार हर संभव मदद करेगी. जो लोग जख्मी हुए हैं और यहां उपचार नहीं हो पा रहा है. बंगाल आने पर उनका इलाज करवाया जाएगा. राज्य सरकार हर संभव सहायता देगी. 

मजहबी नारा लगाकर मंत्री गणेश जोशी पर लपका इमरान, पुलिस ने पकड़ा तो परिजन बोले- वो तो 'सिरफिरा' है...

Odisha Train Accident: हादसे वाली जगह पर जा रहे पीएम मोदी, भाजपा ने देशभर में रद्द किए अपने सभी कार्यक्रम

ISRO चीफ बोले- बीजगणित, धातु विज्ञान, विमान विज्ञान जैसी कई चीज़ें वेदों में मौजूद, 6वीं सदी के 'सूर्य सिद्धांत' में बहुत रहस्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -