Share:
Odisha Train Accident: हादसे वाली जगह पर जा रहे पीएम मोदी, भाजपा ने देशभर में रद्द किए अपने सभी कार्यक्रम
Odisha Train Accident: हादसे वाली जगह पर जा रहे पीएम मोदी, भाजपा ने देशभर में रद्द किए अपने सभी कार्यक्रम

भुवनेश्वर: ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार (2 जून) की शाम एक भीषण रेल हादसे में 280 लोगों से अधिक की जान चली गई, जबकि करीब 900 यात्री जख्मी हैं। बालासोर जिले में शुक्रवार शाम को कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के बेपटरी होने और एक मालगाड़ी के टकराने की वजह से यह दर्दनाक दुर्घटना हो गई। इसी क्रम में आज पीएम नरेंद्र मोदी ओडिशा पहुँचने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार, पहले वह बालासोर में दुर्घटनास्थल का दौरा करेंगे और फिर कटक के अस्पताल जाएंगे। वहीं, भाजपा ने भीषण ट्रेन हादसे के बाद शनिवार (3 जून) को सरकार का वर्षगांठ कार्यक्रम स्थगित कर दिया है।

वहीं, इस हादसे के बाद शनिवार 3 जून को होने वाला मुंबई-गोवा वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कोलकाता की अपनी यात्रा बीच में ही छोड़ दी और ओडिशा के बालासोर के लिए निकल गए। वहीं, भाजपा ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के मौके पर शनिवार को निर्धारित किए गए कार्यक्रमों को ओडिशा के बालासोर में भीषण ट्रेन हादसे को देखते हुए स्थगित कर दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए भीषण हादसे को लेकर दुख प्रकट किया है। नड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'ओडिशा के बालासोर में कल शुक्रवार शाम को हुआ भयावह रेल हादसा अत्यंत ही दुखद और मन को शोकाकुल कर देने वाला है। मैं इस हृदय विदारक घटना से मर्माहत हूं। इस भीषण रेल दुर्घटना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों के साथ–साथ देश भर में होने वाले अपने सारे कार्यक्रमों को आज के लिए स्थगित कर दिया है। मैं परमपिता परमेश्वर से शोक संतप्त परिवारों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं। ईश्वर मृत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दें। ॐ शांति।'

केंद्र सरकार को ताकत दिखाएंगे केजरीवाल, 11 जून को रामलीला मैदान में AAP की महारैली, यहाँ समझें 'अध्यादेश' विवाद !

Odisha Train Accident: तकनीकी खराबी, सिग्नल की समस्या या आतंकी साजिश ? दर्दनाक हादसे के पीछे 5 संभावित कारण

आतंकवाद का कोई धर्म नही होता! फिर आतंकी बनने से पहले धर्म क्यों बदलना पड़ता है ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -