Share:
चोट के बाद पहली बार सड़क पर उतरीं ममता बनर्जी, इस अवस्था में आई नजर
चोट के बाद पहली बार सड़क पर उतरीं ममता बनर्जी, इस अवस्था में आई नजर

कोलकाता: देश में अभी चुनाव का दौर चल रहा है, वही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज से व्हीलचेयर पर अपना चुनावी अभियान आरम्भ कर दिया है। चोट के पश्चात् पहली बार प्रचार के लिए ममता बनर्जी सड़क पर उतरी हैं। ममता व्हीलचेयर पर कोलकाता के गांधी प्रतिमा पहुंचीं और यहां से हाजरा तक के लिए अपना रोड शो आरम्भ कर दिया। ममता व्हीलचेयर पर चल रही हैं। उनके पीछे भारी आंकड़े में समर्थक तल रहे हैं। मार्ग में स्थान-स्थान पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं तथा पुलिस बल तैनात किया गया है।

रोड शो से पूर्व ममता ने ट्वीट कर कहा, "हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे। मैं अभी भी बहुत दर्द में हूं, किन्तु मुझे अपने लोगों का दर्द और भी ज्यादा महसूस होता है। अपनी भूमि की रक्षा करने के लिए इस विवाद में हमें बेहद हानि हुई है। अभी हम और पीड़ित होंगे, किन्तु हम कभी भी झुकेंगे नहीं।" 10 मार्च को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के चलते लगी चोट का उपचार कराने के पश्चात् ममता को शुक्रवार शाम को एसएसकेएम हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। 

वही आज रोड शो के पश्चात् ममता कल पुरुलिया शहर का दौरा कर सकती हैं। जहां तृणमूल प्रमुख दो जनसभाओं को संबोधित करने की रणनीति है- एक बाघमंडी के झालदा क्षेत्र में और दूसरी बलरामपुर के रथतला मैदान में। मुख्यमंत्री ममता हेलीकॉप्टर से इन सभी शहरों की यात्रा करेंगी। किन्तु वह व्हीलचेयर पर बैठे रहेंगी, क्योंकि उनके पैर में लगी चोट पूरी प्रकार से ठीक नहीं हुई है। बनर्जी को बुधवार शाम नंदीग्राम में एक चुनाव प्रचार के चलते पैर में चोट लग गई थी। ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में 2007 में पुलिस की फायरिंग में मारे गए आंदोलनकारियों को रविवार को श्रद्धांजलि अर्पित की।

उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा- RLSP का काफिला अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए काम करेगा

इस देश में लगा मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर प्रतिबंध, जानिए क्या है कारण?

तेल और गैस के बढ़े दाम पर बोले राहुल गांधी- 'PM का एक ही कायदा, देश फूंककर मित्रों का फायदा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -