उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा- RLSP का काफिला अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए काम करेगा
उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा- RLSP का काफिला अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए काम करेगा
Share:

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी के JDU (जदयू) में विलय को लेकर चली आ रही परेशानियों पर आज विराम लगाते हुए बोला है कि यह काफिला अब सीएम नीतीश कुमार के लिए काम करने वाला है।

श्री कुशवाहा ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के उपरांत संवाददाता सम्मेलन में बोला कि राज्य परिषद की कल हुई बैठक में प्रस्ताव पारित कर सर्वसम्मति से निर्णय के लिए उन्हें अधिकृत किया जाने वाला है। आज राष्ट्रीय परिषद की बैठक में इसी एजेंडे पर विस्तार से चर्चा की जाने वाली है। उन्होंने बोला कि बैठक में निर्णय लिया गया कि समान विचारधारा के लोग जिनको बिहार ने स्वीकार किया उनके साथ खड़ा होना चाहिए।

जंहा इस बात का पता चला है कि RLSP अध्यक्ष ने बोला, "पार्टी ने निर्णय लिया है कि अब बिहार के सीएम  नीतीश कुमार जो मेरे बड़े भाई के समान है उनके साथ चलने वाले है। यह काफिला श्री कुमार के नेतृत्व में कार्य करेंगे।" उन्होंने बोला कि पार्टी का फैसला है कि जदयू के साथ मिलकर कार्य  करने वाले है। RLSP की पूरी जमात का जदयू में मिलन होगा। आगे की भूमिका क्या होगी इस पर मिल बैठकर बात होगी। गौरतलब है कि श्री कुशवाहा आज जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपस्थिति में RLSP का जदयू में विलय करने की घोषणा करेंगे।

'लाल सिंह चड्ढा' का नया लुक शेयर करते हुए करीना ने आमिर खान को किया बर्थडे विश, लिखी ये बात

इस राज्य में बढ़ेंगे देसी और अंग्रेजी शराब के दाम, सस्ती मिलेगी बीयर

आरा में बच्चों के विवाद से हुई नई वारदात, दुकानदार को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -