'जैसे मैं उनकी नौकर हूं...', PM के कार्यक्रम का निमंत्रण मिलने पर भड़क क्यों गईं ममता बनर्जी ?
'जैसे मैं उनकी नौकर हूं...', PM के कार्यक्रम का निमंत्रण मिलने पर भड़क क्यों गईं ममता बनर्जी ?
Share:

कोलकाता:  आज गुरुवार (8 सितंबर) को शाम 7 बजे पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली में कर्तव्यपथ का उद्घाटन करने वाले हैं।  इसके साथ ही, वे महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 28 फीट ऊंची प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वह दिल्ली में नेताजी की प्रतिमा के लोकार्पण के मौके पर मौजूद नहीं रहेंगी, क्योंकि उन्हें निमंत्रण सही  तरीके से नहीं मिला है। 

ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें कल एक नौकरशाह का पत्र प्राप्त हुआ। पत्र में लिखा है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आपको उपस्थित होना है। इस पर ममता ने कहा कि, 'जैसे मैं उनकी नौकर हूं...'। तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने आज कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह आज दिल्ली में नेताजी की प्रतिमा के उद्घाटन में शामिल नहीं होंगी, क्योंकि उन्हें मिला निमंत्रण "उचित नहीं" था। ममता ने कहा कि उन्हें कल एक नौकरशाह का पत्र मिला, जिसमें उन्हें  आज शाम के कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी गई।

बंगाल सीएम ने आगे कहा कि, 'मुझे कल एक अवर सचिव का पत्र प्राप्त हुआ, जिसमें कहा गया था कि प्रधानमंत्री शाम 7 बजे नेताजी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और आपको शाम 6 बजे वहां होना चाहिए। जैसे कि मैं उनकी नौकर हूं। एक सचिव मुख्यमंत्री को कैसे लिख सकता है?' ममता ने आगे कहा, इसलिए मैंने आज दोपहर यहां नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, मैं उस कार्यक्रम में नहीं जाउंगी।'

'नया मुल्ला ज्यादा प्याज खाता है', हेमंत बिस्वा शर्मा से आखिर क्यों ऐसा बोले CM बघेल?

शराब घोटाले के स्टिंग ऑपरेशन की जाँच कराने की मांग.., CBI को भाजपा नेताओं ने लिखा पत्र

'पूरी दुनिया में यदि कोई 24 घंटे बिजली दे सकता है तो वो सिर्फ केजरीवल है..', हरियाणा में बोले AAP सुप्रीमो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -