वीडियो: सिर्फ राजनीति में ही नहीं बल्कि फिटनेस में भी आगे है पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी
वीडियो: सिर्फ राजनीति में ही नहीं बल्कि फिटनेस में भी आगे है पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी राजनीति के अलावा, अपनी फिटनेस को लेकर भी सजग रहती हैं. ममता ने शुक्रवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमे उन्हें बैडमिंटन खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने केप्शन लिखा, “हम खेल से प्यार करते हैं, एक गाँव में एक टोकन गेम. ”

 

उल्लेखनीय है कि अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता हर सुबह लगभग 20 मिनट तक वाकिंग करती हैं. वे अक्सर अपनी फिटनेस सुनिश्चित करने के लिए बैडमिंटन भी खेलती रहती हैं. खबरों के अनुसार, गुरुवार को ममता बनर्जी का बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया गया. आगामी चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अपने राज्यव्यापी दौरे के दौरान, ममता बोलपुर गाँव पहुँची और वहाँ उन्होंने बैडमिंटन खेलने के लिए कुछ समय निकाला.

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

तृणमूल कांग्रेस के अन्य सदस्यों को भी ममता और फिटनेस के प्रति उत्साह से प्रेरणा मिलती है. टीएमसी नेता डेरेक ओ'ब्रायन के अनुसार, केवल एक फिट बॉडी में एक स्वस्थ और सक्रिय दिमाग हो सकता है. आपको बता दें कि 5 जनवरी 1955 को ममता बनर्जी का जन्म हुआ था, ऐसे में 64 वर्ष की उम्र में फिटनेस को लेकर उनका उत्साह सभी के लिए प्रेरणादायक है.

खबरें और भी:-

 

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल : जेरेमी चार्डी ने क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -