करोड़ों का कैश मिलने के बाद भी पार्थ के बचाव में उतरी CM ममता, कहा- अभी कुछ साबित नहीं हुआ ..
करोड़ों का कैश मिलने के बाद भी पार्थ के बचाव में उतरी CM ममता, कहा- अभी कुछ साबित नहीं हुआ ..
Share:

कोलकाता: मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व नेता पार्थ चटर्जी के बचाव में पश्चिम बंगाल की सीएम और पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है। ममता बनर्जी ने कहा है कि SSC घोटाले में पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी का मामला अभी विचाराधीन ही है। अभी तक कुछ भी साबित नहीं हो पाया है। मीडिया ट्रायल जारी है। ममता ने आरोप लगाया कि, भाजपा मीडिया, न्यायपालिका और सियासी दलों को डरा रही है। 

सीएम बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा लोगों की आजादी छीनने के लिए पेगासस का उपयोग कर रही है। लोगों के घरों से पैसे लूटने के लिए ED और CBI का दुरूपयोग कर रही है। बता दें कि इससे पहले जुलाई में पार्थ को गिरफ्तार किए जाने के दो दिन बाद ममता ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मैं भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करती हूं। सभी लोग एक जैसे नहीं होते हैं। मैं चाहती हूं कि असलियत एक समय सीमा के अंदर सामने आए।

TMC सुप्रीमो ने ये भी कहा था कि यदि आरोप सही पाए जाते हैं, तो पार्थ चटर्जी को उम्रकैद की सजा दिए जाने में भी मुझे कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने जीवनभर सियासत की है। लेकिन अपने निजी लाभ के लिए नहीं की। मेरे लिए राजनीति ही जनसेवा है। राजनीति लोगों से प्यार करने और देश की सेवा करने को लेकर है। मैंने अपने शिक्षकों, माता-पिता से यही सीखा है।

बरेली: SSP ऑफिस के अंदर महिला ने दरोगा को चप्पल-जूतों से पीट डाला, देखती रह गई पुलिस

सिद्दीकी कप्पन की जमानत याचिका पर हुई 'सुप्रीम' सुनवाई, UAPA के तहत दर्ज है केस

'बुलबुल पर बैठकर उड़ जाते थे वीर सावरकर..', बच्चों को पढ़ाए जा रहे इस पाठ पर बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -