ममता बनर्जी ने पीड़िता को शर्मिंदा किया और आरोपियों का बचाव किया: भाजपा
ममता बनर्जी ने पीड़िता को शर्मिंदा किया और आरोपियों का बचाव किया: भाजपा
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नादिया जिले के हंसखाली में एक मियोनोर लड़की के साथ बलात्कार और मौत के मामले में प्रेम कोण जोड़ने के लिए भाजपा ने आलोचना की है.

भाजपा दोषी ठहराती है, मुख्यमंत्री ने दोषियों का बचाव करते हुए पीड़िता को अपमानित किया।

पश्चिम बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने कहा, एक नाबालिग के साथ यौन संबंध बलात्कार है। हंसखाली में 14 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार और हत्या के बारे में ममता बनर्जी की अश्लील टिप्पणी न केवल निंदनीय है, बल्कि गैरकानूनी भी है। नाबालिग के साथ यौन संपर्क को बलात्कार माना जाता है। यह गुंडागर्दी है। उसकी हत्या जघन्य अपराध है। बंगाल के मुख्यमंत्री ने अपराधियों का बचाव करते हुए पीड़ित का अपमान किया "मालवीय ने एक ट्वीट किया।

इससे पहले एक ट्वीट में उन्होंने कहा, "बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नादिया के हंसखली में 14 वर्षीय एक लड़की के बर्बर बलात्कार और हत्या को तुच्छ बताते हुए एक चौंकाने वाली टिप्पणी की। वह पीड़िता से पूछताछ करती है, यह पूछती है कि क्या यह एक प्रेम संबंध था या एक अनपेक्षित गर्भावस्था गलत हो गई थी! क्योंकि आरोपी टीएमसी के नेता का बेटा है.' पिछले हफ्ते पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हंसखाली में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के मामले में सोमवार दोपहर को और अधिक संदिग्ध मोड़ आ गया क्योंकि राज्य के मंत्री ने इस मामले को प्रेम-कोण मोड़ दिया.

मुख्यमंत्री ने नाबालिग के साथ बलात्कार के संबंध में उल्लेख किया, जिसके संबंध में एक स्थानीय पंचायत सदस्य समर गोयल के बेटे ब्रजगोपाल गोयल को सोमवार दोपहर कोलकाता में पूर्वी मेट्रोपॉलिटन बाईपास पर साइंस सिटी के सामने एक स्थायी मेला मैदान, संशोधित मिलन मेले के उद्घाटन के अवसर पर रविवार को गिरफ्तार किया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -