फिर जीत दर्ज करेगी तृणमूल कांग्रेस
फिर जीत दर्ज करेगी तृणमूल कांग्रेस
Share:

जगतबल्लवपुर : तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उनके दल के लिए सफलता हासिल करना बेहद आसान होगा। दरअसल उनके विरोधी ही उन्हें जीत दिलवाऐंगे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हावड़ा जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि विरोधी उन्हें बदनाम करने में लगे हुए हैं।

भारतीय जनता पार्टी को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि इन आरोपियों को किसी तरह का लाभ नहीं होगा। निर्वाचन के बाद माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी समाप्त हो जाएगी। भाजपा की इस राज्य में कोई आवश्यकता नहीं है दरअसल यह दल लोगों को धर्म के आधार पर बांटता है जिसकी इस राज्य में जरूरत नहीं है। यही नहीं कांग्रेस स्वतः ही चुनाव में हार का सामना करेगी और फिर नज़र नहीं आएगी। भाजपा को केंद्र सरकार में किए जाने वाले अपने कार्यों की ओर ध्यान देना चाहिए।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल सौ दिन के काम, कन्याश्री योजना और विभिन्न परियोजनाओं में प्रथम स्थान पर है। तृणमूल सरकार ने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में विकास किया है और विकास कार्यों पर ही ध्यान दिया है मगर माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने राज्य के कोष को खाली कर दिया, ऐसे में राज्य पर करोड़ो रूपए लोन का बोझ बढ़ गया। मगर ममता बनर्जी के नेतृत्व में स्थितियां बदली गईं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -