'मुस्लिम इलाकों में हमला हुआ तो छोड़ूंगी नहीं', राम नवमी पर ममता बनर्जी की धमकी
'मुस्लिम इलाकों में हमला हुआ तो छोड़ूंगी नहीं', राम नवमी पर ममता बनर्जी की धमकी
Share:

कोलकाता: प्रभु श्रीराम (Lord Sri Ram) के जन्मोत्सव के अवसर पर रामनवमी (Ram Navami) के जुलूस को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बड़ा बयान दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि सभी को अपना-अपना त्योहार मनाने का हक है मगर किसी मुस्लिम के घर हमला हुआ तो उसे छोड़ूंगी नहीं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता में बड़ा बयान दिया। 

ममता बनर्जी ने कहा है कि वे रामनवमी के जुलूस को रोकेंगी नहीं, मगर यदि किसी मुस्लिम के घर हमला हुआ तो वे उसे छोड़ेंगी नहीं। जुलूस निकालना सबका अधिकार है किन्तु दंगा करने का अधिकार किसी को नहीं है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे रामनवमी से कोई परेशानी नहीं है मगर सभी के त्योहार चल रहे हैं, रमजान चल रहा है, रोजा चल रहा है, ऐसे में एक भी मुस्लिम क्षेत्र में हमला हुआ तो उसे छोड़ूंगी नहीं।

वही इस पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया है। दिलीप घोष ने कहा कि ममता राज्य में भाजपा अध्यक्ष को गंगा आरती करने से रोकती हैं फिर स्वयं गंगा आरती करके हिंदुओं के लिए नकली प्रेम दिखाती हैं। इसके अतिरिक्त दिलीप घोष ने ममता पर ईद के लिए 2 दिन की छुट्टी देने एवं रामनवमी पर कोई छुट्टी नहीं देने पर भी ममता को हिंदू विरोधी बताया। इसके अतिरिक्त ममता बनर्जी ने 'वॉशिंग मशीन' के साथ भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। ममता ने मशीन में काला कपड़ा डालकर, सफेद निकालकर भाजपा को 'वॉशिंग मशीन' कह डाला। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला साधने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। ममता ने वॉशिंग मशीन के साथ प्रदर्शन किया।

1 अप्रैल से होने जा रहे ये 5 बड़े बदलाव, जानिए...?

कर्नाटक के साथ 10 मई को इन 4 लोकसभा और 4 विधानसभा सीटों पर भी होगा मतदान

दिल्ली में कोरोना की डरावनी रफ़्तार, हर 100 सैंपल में से 12 मिल रहे संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -