मोदी सरकार के विरोध में स्कूटी पर निकलीं थी ममता, गिरते हुए बाल-बाल बचीं, देखें Video
मोदी सरकार के विरोध में स्कूटी पर निकलीं थी ममता, गिरते हुए बाल-बाल बचीं, देखें Video
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की राष्ट्रीय अध्यक्षा ममता बनर्जी ने कल केंद्र सरकार के प्रति अनोखे ढंग से विरोध जताया. ईंधन की बढ़ती कीमतों के विरोध में कल गुरुवार को ममता बनर्जी नबान्ना (Nabanna) से खुद ही इलेक्ट्रिक स्कूटी चलाकर ले गईं. वह नबान्न से खुद ही स्कूटी चलाकर रवाना हुईं तो उनके साथ सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे. 

सीएम ममता बनर्जी को स्कूटी चलाने में असुविधा हो रही थी, लेकिन पुलिस उनकी सहायता करती नज़र आईं. बाद में हालांकि शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम के साथ वह स्कूटी पर रवाना हुई हैं और कालीघाट स्थित अपने घर तक पहुंची. किन्तु जब वह हरीश मुखर्जी स्ट्रीट पहुंचीं, तो वह फिर खुद स्कूटी चलाने लगीं. उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. लोग मोबाइल फोन से अपने नेता की तस्वीर खींचते देखे गए. ममता बनर्जी भी लोगों का अभिवादन करती नज़र आईं. इस दौरान वह कई बार गिरते-गिरते बचीं, मगर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाल लिया. 

बता दें कि सीएम ममता इलेक्ट्रिक स्कूटी (Electric Scooty) से आज लगभग 11 बजे कालीघाट स्थित अपने आवास से रवाना हुई थी.  वह हाजरा से नबान्ना के तक गईं थीं. राज्य के शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम स्कूटी चला रहे थे और ममता बनर्जी उनके पीछे बैठी हुई थीं, मगर इस बार खुद ही स्कूटी चलाने का प्रयास करती देखी गईं.  इस अवसर पर ड्रोन का भी इस्तेमाल किया गया था, ताकि सुरक्षा का ध्यान रखा जा सके.

 

बिहार: नितीश सरकार का बड़ा फैसला- 'सड़क हादसे के दोषी ड्राइवर का रद्द होगा लाइसेंस'

पाकिस्तान, भारत की सेनाएं युद्धविराम पर सभी समझौतों के सख्त पालन के लिए हुआ सहमत

हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान, आगामी बजट सत्र में लाया जाएगा सख्त 'लव जिहाद' कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -