कोरोना पर मोदी सरकार के सवाल, ममता ने जवाब देने के लिए PK को बुलाया
कोरोना पर मोदी सरकार के सवाल, ममता ने जवाब देने के लिए PK को बुलाया
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण के मरीजों के आंकड़ों को लेकर सवाल उठ रहे हैं. ममता बनर्जी सरकार पर सूबे में कोरोना के आंकड़ों को छिपाने का इल्जाम लगा रहा है, जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निशाने पर आ गई है. भाजपा की आलोचनाओं से बचने के लिए अब ममता बनर्जी ने राजनीतिकार प्रशांत किशोर को बुलावा भेजा है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में प्रचार अभियान 'बांग्लार गरबो ममता' के बाद लॉकडाउन के कारण दिल्ली में आराम फरमा रहे प्रशांत किशोर कार्गो फ्लाइट के माध्यम से पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं. टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का मैसेज मिलते ही प्रशांत किशोर ने दिल्ली से पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गए थे.

प्रशांत किशोर भी उसी वक़्त कोलकाता पहुंचे, जिस वक़्त मोदी सरकार द्वारा भेजी गई इंटर-मिनिस्ट्रियल सेंट्रल टीम वहां पहुंची. सरकार की यह इंटर-मिनिस्ट्रियल टीम प्रदेश में यह पड़ताल करने गई है कि यहां लॉकडाउन को सही तरह से लागू किया गया है या नहीं. रिपोर्ट में पार्टी सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि अभिषेक आधी रात को अपने दफ्तर में ही थे, ताकि प्रशांत किशोर का स्वागत करें और सुबह सीएम ममता  की ब्रीफिंग से पहले कोई योजना बनाई जा सके. 

'वुहान डायरी' में चीन को बेनकाब करने वाली लेखिका की जान खतरे में, मिल रही धमकियाँ

सुरजेवाला ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

इस राज्य में विधायक को एक साल तक 30% कम मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -