Share:
हॉरर थ्रिलर फिल्म नागमती में दिखेंगी मल्लिका शेरावत, शुरू की शूटिंग
हॉरर थ्रिलर फिल्म नागमती में दिखेंगी मल्लिका शेरावत, शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मल्लिका शेरावत जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। जी हाँ, वह तमिल निर्देशक वीसी वाडिवुदयान की पीरियड हॉरर थ्रिलर "नागमती" से वापसी करने के लिए तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि वैथियानाथन फिल्म गार्डन से वी. पलानिवेल द्वारा निर्मित एक मेगा बजट फिल्म जिसमे वथियार और ओरम पो सहित कई सफल तमिल फिल्मों का निर्माण किया है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर मल्लिका काफी उत्साहित हैं। वहीं निर्देशक वी.सी. वादिवुदैयन के बारे में बात करें तो वह हॉरर थ्रिलर शैली में अपने काम के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने तमिल में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

अब उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म आने जा रही है। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'यह एक पीरियड हॉरर थ्रिलर है जिसमें मल्लिका शेरावत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं की है। वह रानी और शाही राजकुमारी के रूप में दोहरी भूमिकाएँ निभाती हैं जो हिंसा और आतंक का उपयोग करके अपने राज्य को बचाने की कोशिश कर रही हैं।'

वहीं बात करें मल्लिका के बारे में तो वह इस फिल्म में अपने रोल के लिए काफी तैयारी कर रही हैं। जी दरअसल इस फिल्म में कई हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं जिनके लिए कठिन प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है। इसी के चलते मल्लिका घुड़सवारी, तलवारबाजी और कार्यशालाओं में भाग लेने का प्रशिक्षण ले रही हैं। बीते कल मुंबई में कई कलाकारों के साथ एनडी स्टूडियो में शूटिंग शुरू हुई और कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, दक्षिण अफ्रीका और राजस्थान सहित अन्य जगहों पर बड़े पैमाने पर की जाएगी।

इंटरनेट पर वायरल हुई इस क्यूट बच्ची की तस्वीर, आज बन चुकी है ग्लैमर क्वीन

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बताया क्यों टूटी थी अमृता सिंह से पहली शादी

Chhath Puja 2021: इंटरनेट पर छाया इन मशहूर अभिनेत्रियों का ट्रेडिशनल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -