इंटरनेट पर वायरल हुई इस क्यूट बच्ची की तस्वीर, आज बन चुकी है ग्लैमर क्वीन
इंटरनेट पर वायरल हुई इस क्यूट बच्ची की तस्वीर, आज बन चुकी है ग्लैमर क्वीन
Share:

अक्सर सभी बचपन में बहुत क्यूट होते है मगर कुछ ऐसे लोग भी हैं जो बचपन में क्यूटनेस से ओवरलोडेड थे तो वहीं अब बड़े होकर ग्लैमर के जगत में राज कर रहे हैं। आज हम आपके समक्ष एक ऐसी ही अभिनेत्री के बचपन की फोटो लेकर आए हैं जिसे देखकर आप उसे पहचान भी नहीं पाएंगे, क्योंकि ये प्यारी सी नजर आने वाली बच्ची अब पूरे देश के नौजवानों का दिल धड़का रही है। इनकी क्यूटनेस देखकर आपको तैमूर अली खान भी फीके लगेंगे। क्योंकि ये फोटोज किसी और की नहीं बल्कि तैमूर की बड़ी बहन सारा अली खान के बचपन  की हैं।  

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान उन स्टार्स में शुमार हैं जो अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी फोटोज एवं वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। सारा अपनी ताजा फोटोस तो साझा करती ही हैं, साथ ही कई बार अपने बचपन की फोटोज साझा करके भी लोगों को हैरान कर देती हैं।

वही एक ऐसी ही फोटो सारा ने दो वर्ष पूर्व साझा की थी, इसमें सारा कैमरे के नजदीक खड़ी हैं तथा उन्होंने पिंक कलर की फ्रॉक पहनी हुई है। वही ये फोटो सामने आते ही बहुत तेजी से वायरल हो गई थी। आज भी सारा की ये फोटो उनके प्रशंसकों के दिलों के बहुत नजदीक है। लोग इस फोटो की तुलना तैमूर से करते हैं। सारा ने इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'Loved the sun, for many suns'।

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बताया क्यों टूटी थी अमृता सिंह से पहली शादी

Chhath Puja 2021: इंटरनेट पर छाया इन मशहूर अभिनेत्रियों का ट्रेडिशनल लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हुई बॉयफ्रेंड संग आलिया की रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -