सियासी जंग में अब कूदी नवाब की बेटी, फोड़ा ये नया बम
सियासी जंग में अब कूदी नवाब की बेटी, फोड़ा ये नया बम
Share:

NCP नेता नवाब मलिक एवं NCB अफसर समीर वानखेड़े के बीच विवाद रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब इस लड़ाई में नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक खान भी कूद पड़ी हैं, उन्होंने समीर वानखेड़े के विरुद्ध एक और बम फोड़ दिया है। निलोफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड और प्रमाण पत्र शेयर किया है। 

उन्होंने एनसीबी अफसर के विरुद्ध दोंनों दस्तावेज शेयर करते हुए लिखा कि- समीर वानखेड़े और उनका परिवार सबूत होने के बाद मना कर रहा है। ऐसे में यहां सबके लिए सबूत हैं। ये है समीर दाऊद वानखेड़े की शादी का निमंत्रण पत्र, अजीब बात है कि इन पुख्ता सबूतों को वानखेड़े परिवार कबूल करने से मना कर रहा है। 

वही नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक खान ने जो शादी का कार्ड शेयर किया है, उसमें लड़की का नाम शबाना एवं लड़के का नाम समीर लिखा है। यह कार्ड एक मुस्लिम शादी का है। इस कथित शादी के कार्ड में समीर वानखेड़े के पिता का नाम दाऊद एवं माता का नाम जहीदा वानखेड़े लिखा हुआ है। ट्विटर पर एक विवाह प्रमाण पत्र भी शेयर किया गया है। निलोफर का दावा हे कि यह NCB अफसर समीर वानखेड़े की शादी का प्रमाण पत्र है। यह प्रमाण पत्र बांद्रा मैरिज रजिस्ट्राट ऑफिस का है। इसमें तीन गवाहों के भी हस्ताक्षर हैं, जिनके नाम हैं- यासमीन अजीज खान, निखिल और ग्लेन पटेल। दूल्हे का नाम समीर वानखेड़े एवं लड़की का नाम डॉ. शबाना कुरैशी है। 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने केंद्र के सामने रखी ये मांग

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, गाया 'Manike Mage Hithe' का हिंदी वर्जन

आज गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर होंगे सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -