आज गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर होंगे सीएम योगी

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ 2 दिवसीय दौरे पर रविवार की शाम गोरखपुर आने वाले है। मानबेला में प्रधानमंत्री आवास योजना का लोकार्पण करने के साथ ही सीएम यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चंपा देवी पार्क में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने वाले है। सीएम यहां वनटांगियों के साथ संवाद भी करेंगे। सोमवार की शाम उनके लखनऊ प्रस्थान की उम्मीद है।

जहां इस बात का पता चला है कि सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार की शाम 5 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर आएंगे। वहां से सीधे मानबेला में गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) द्वारा बनवाए गए पीएम आवास का लोकार्पण करने के साथ ही कुछ आवंटियों को प्रतिकात्म रूप से चाबी व कब्जा प्रमाण पत्र भी देने वाले है।कार्यक्रम में  तकरीबन 1400 आवंटियों को निमंत्रित किया जा चुका है। वहां से सीएम गोरखनाथ मंदिर जानें वाले है। दर्शन-पूजन के उपरांत सीएम, अधिकारियों के साथ विकास कार्यों के अतिरिक्त पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की भी तैयारी की समीक्षा कर सकते हैं।

मंदिर में ही रात्रि विश्राम के उपरांत अगले दिन सोमवार को वह जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं भी सुनने वाले हैं। दोपहर 1 बजे चंपा देवी पार्क में आयोजित बीजेपी गोरखपुर क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में शामिल होने वाले है। दोपहर 3.30 बजे रजही के खाले टोला जाएंगे और वनटांगिया परिवारों के साथ संवाद करने वाले है। जिसके उपरांत वह लखनऊ प्रस्थान कर जाएंगे।

सिद्धू पर फूटा फैटम गंभीर का गुस्सा, कहा- बेटा-बेटी को भेजो बॉर्डर, तब बोलना...

'PAK ने शांति भंग करने की कोशिश की, हमने मुंहतोड़ जवाब दिया..', उत्तराखंड में गरजे राजनाथ

'लगे हाथ चीनी कब्जे की सच्चाई भी स्वीकार कर लें PM..', कृषि कानून के बाद राहुल गांधी की नई मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -