परिवार समेत बच्चो को हथियारो से पीट रहे थे गुंडे, लोग देखते रहे तमाशा
परिवार समेत बच्चो को हथियारो से पीट रहे थे गुंडे, लोग देखते रहे तमाशा
Share:

पानीपत: पानीपत में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहा गुंडे एक परिवार की सरेआम पिटाई करते रहे लेकिन जनता मुकदर्शक बनकर देखती रही। घटना पानीपत की चावला स्पोर्ट्स स्टोर की है जहा पर हथियारबंद करीब 15-20 लोग आए और उन्होने दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया। बीच-बचाव कर रही दुकानदार की पत्नी, 3 बच्चों और भाई से भी मारपीट की गई। दुकान में तोड़फोड़ कर हमलावरों ने आसपास के दुकानदारों को भी चेतावनी दी कि कोई आता है तो आ जाओ।

दुकानदारों ने घायल दोनों भाईयों को देवी मंदिर के समीप निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। हमले पर बाजार संगठनों के पदाधिकारी एकत्रित हो गए। भाजपा नेता सुरेंद्र रेवड़ी, डीएसपी दलबीर सिंह, शहर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। बाजार प्रधानों ने चेतावनी दी है कि आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो गुरुवार को बाजार बंद कर देंगे। चावला स्पोर्ट्स स्टोर पर राजू चावला और उसका भाई विशाल चावला बैठते हैं। ऊपरी मंजिल पर उनका परिवार रहता है।

गंभीर रूप से घायल राजू ने बताया कि 2 दिन पहले दो युवक उनकी दुकान पर स्पोर्ट्स का सामान देखने आए। उन्होंने देखने में काफी समय लगाया तो उन्होंने टोक दिया कि जल्दी देख लो। इस पर उन्होंने कहासुनी की। इसके बाद वे चले गए। गुरुवार सुबह जैन मोहल्ले में रहने वाला अर्जुन और एसडी माडर्न स्कूल के पास कार्यालय बनाए हुए राहुल स्कूटी पर आए झगड़ा करने लगे।

इस दौरान बाजार में अन्य दुकानदारों को देखकर वे वहां से चले गए। दोपहर बाद हथियारो से लैस करीब 15-20 लोग दुकान पर रॉड, डंडे लेकर आए और उस पर हमला कर दिया। उसके सिर पर कई वार किए। वह बेहोश होकर गिर गया। बीच बचाव कर रहे उसके भाई विशाल चावला पर हमला किया और हँगामा सुनकर ऊपर से उनकी पत्नी कविता, 10 वर्षीय बेटी रोहिनी, 8 वर्षीय बेटी प्रिया और 4 वर्षीय बेटे अभय से भी मारपीट की। साथ ही, दुकान में काफी तोड़फोड़ कर गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -