लॉकडाउन के बाद खुले शोरूम, तो ‘लेदर प्रोडक्ट्स’ को हो गई ऐसी हालत
लॉकडाउन के बाद खुले शोरूम, तो ‘लेदर प्रोडक्ट्स’ को हो गई ऐसी हालत
Share:

कोरोना वायरस के वजह से दुनिया थम सी गई है. इसके चलते स्कूल, कॉलेज, जिम, मॉल आदि बंद हैं. लोग शॉपिंग तक नहीं कर पा रहे, जिसके वजह से कपड़े, जूते, बैग आदि भी शोरूम में बंद पड़े हैं. सोशल मीडिया पर एक शोरूम के अंदर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये दावा किया जा रहा है कि मलेशिया में मौजूद यह शोरूम जब 2 महीने में पहली बार खुला है, तो अंदर का नजारा चौंका देने वाला था. क्योंकि शोरूम में रखे चमड़े के अधिकतर आइट्म्स खराब हो चुके थे. उनमें लगी फफूंद आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं.

बता दें की इन तस्वीरों को फेसबुक यूजर Nex Nezeum ने 10 मई को शेयर किया. उन्होंने फोटोज के कैप्शन में लिखा, ‘दुकाने खोलने का भी कोई फायदा नहीं है… क्योंकि बीते 2 महीने से बंद दुकानों में रखा सारा सामान बेकार हो चुका है. ’ उनकी इस फेसबुक पोस्ट को 11 हजार से अधिक लाइक्स और 46 हजार शेयर मिल चुके हैं. आपको बता दें, मलेशिया में 18 मार्च से लॉकडाउन चल रहा है. हालांकि, लॉकडाउन में थोड़ी रियायतें मिलने के बाद हाल ही जब दो महीने बाद कुछ दुकानें खोली गईं, तो एक लेदर शॉप का नजारा ऐसा था. लोगों का कहना है कि शॉप के AC के दो महीने से बंद रहने के कारण दुकान में काफी नमी जमा हो गई होगी, जिसके कारण प्रोडक्ट्स पर फफूंद लग गई थी. और हां, प्रोडक्ट्स की देख रेख भी ठीक से नहीं हो सकी.

हालांकि, इन तस्वीरों को देखकर कई लोग हैरान रह गए. अधिकतर ने कहा है कि इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो यह सामान 2 महीने से नहीं बल्कि 1 साल से भी ज्यादा वक्त से दुकान में बंद पड़ा हो. जबकि कई लोगों ने इसे दुखद बताया है. साथ ही, कुछ ने व्यापारियों की समस्या को उजागर करने के लिए शख्स की तारीफ भी की.

सोमनाथ मंदिर के 'बाण स्तंभ' का रहस्य आज तक है अलसुलझा

इस राजा की थी 365 रानियां, जिसके थे 50 से ज्यादा बच्चे

केले के इस पेड़ से पूरे गांव का भर जाएगा पेट, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -