केले के इस पेड़ से पूरे गांव का भर जाएगा पेट, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो
केले के इस पेड़ से पूरे गांव का भर जाएगा पेट, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो
Share:

दुनिया में कुछ न कुछ अजीब घटनाएं होती रहती है. वहीं, किसी ने सही कहा है 'देने वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ के'. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप कहेंगे ये क्या अजूबा है ? इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि केले के एक पौधे में जब फल देने की बारी आई तो केले के इस पौधे ने इतने केले दे दिए हैं कि पूरे गांव का हर एक व्यक्ति केला खा सकता है. इस केले के पौधे में लगातार फूल खिल रहे हैं, जिस वजह से केले के फल की संख्या में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है.

हालांकि इस बढ़ोत्तरी से स्थिति यह उत्पन्न हो चुकी है कि केले का गुच्छा जमीन को छू चुका है. इसे देख घरवाले ने 2-3 फीट जमीन में खुदाई कर केले के गुच्छे को जगह बना  दी है कि वह और बढ़ सके. केले के फूल को देख ऐसा प्रतीत होता है कि इसके फल में और भी बढ़ोत्तरी होने वाली है. कुदरत के इस करिश्मे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई है.

बता दें की इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- भारत, विश्व में सबसे अधिक केले उपजाता है. सुशांत नंदा के इस वीडियो को अबतक 12 हजार लोग देख चुके हैं और 700 लोगों ने लाइक किया है.

हाथी को बचाने के लिए उतरे थे नहर में लेकिन गवा दी अपनी जान

इस हाथी को नहाता देख लोगों की गर्मी हो रही है दूर

भारत की इस नदी में नजर आते है हज़ारों शिवलिंग, रहस्य जान रह जायेंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -