जल्द ही मलयालम भाषा की इस फिल्म का आएगा हिंदी रीमेक
जल्द ही मलयालम भाषा की इस फिल्म का आएगा हिंदी रीमेक
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज की कई ऐसी फिल्मे है जिन्हे देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतज़ार करता है, इतना ही कई फिल्मों के तो हिंदी रीमेक भी किए जा चुके है, और इन हिंदी रीमेक के चलते इन फिल्मों में बहुत ही वाहवाही भी मिली है, साथ ही साथ कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में अपना कमाल कर दिया है, हाल ही में एक और फिल्म का नाम सामने आया है, जिसकी हिंदी रीमेक की मांग भी की जा रही है. 

जी हां यह फिल्म और कोई नहीं बल्कि मलयालम इंडस्ट्रीज की ब्लॉकबस्टर मूवी HOME का ही रीमेक होने वाली है, हम बता दें की HOME एक मलयालम भाषी फिल्म है, जिसे कुछ समय पहले अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया गया था, जिसके बाद इस मूवी को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था, होम मूवी के हिंदी रीमेक के लिए हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए Abundantia Entertainment's ने ट्वीट पर पोस्ट किया है कि “Delighted to announce that we have joined hands with @VijaybabuFFH #FridayFilmHouse to remake the critically-acclaimed Malayalam film, #Home in Hindi. Excited to collaborate with Friday Film House again after working together on the Hindi remake of the cult film #AngamalyDiaries” आपकी जानकारी के लिए हम आगे बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रोजिन थॉमस द्वारा किया जा रहा है. 

साथ ही साथ यह भी बता दें कि यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म होने वाली है, जिसमें दो बच्चों के तकनीकी रूप से अक्षम पिता को अपने बच्चों के साथ तालमेल बैठाने में बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ता है. हम बता दें कि इस फिल्म में इंद्र अहम् भूमिका में नज़र आने वाले है, वैसे इस फिल्म की शूटिंग यानि कि इस मूवी के हिंदी रीमेक के लिए शूट आने वाले वर्ष 2022 में शुरू किया जाने वाला है. 

 

इंडियन आर्मी ने फिर निकाली चीन की हेकड़ी, इस बार तवांग से खदेड़े 200 जवान - रिपोर्ट्स

EWS की वार्षिक आय 8 लाख कैसे तय की ? केंद्र से सुप्रीम कोर्ट ने पुछा कारण

वायु सेना दिवस के मौके पर बोले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद- IAF पर हमें गर्व है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -