मलयालम फिल्म के अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ने कमाए 100 करोड़
मलयालम फिल्म के अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ने कमाए 100 करोड़
Share:

प्रभाष अभिनीत 'बाहुबली' ने साबित कर दिया था कि दक्षिण भारत में बनी फिल्में किसी भी लिहाज से बॉलीवुड मूवीज से कम नहीं होती हैं। इतना ही नहीं तकनीक के मामले में तो वहां की फिल्में आगे ही रहती है। अब दक्षिण भारत को एक और 'बाहुबली' मिल गया है।

खबरों के मुताबिक, मलयालम भाषा में बनी 'पुलीमुरूगन' ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इसके हीरो मोहनलाल हैं। मोहनलाल की फिल्म ने रविवार को जबरदस्त कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया। यह पहली मलयालम फिल्म है जिसने 100 करोड़ के आंकड़े को छुआ है। रविवार को इस फिल्म ने 4.83 करोड़ रुपए कमाए। यह भी अपने आप में एक रिकॉर्ड है क्योंकि ‍‍आज तक किसी मलयालम फिल्म ने एक दिन में इतनी कमाई नहीं की है।

गौरतलब है कि मोहनलाल ने 'सत्या' और 'सजा-ए-कालापानी' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्हें मलयाली फिल्मों का अमिताभ बच्चन कहा जाता है। यह फिल्म सात अक्टूबर को रिलीज हुई थी। पहले दिन इसकी कमाई 4.05 करोड़ रुपए थी। यह भी एक रिकॉर्ड था क्योंकि किसी भी मलयालम फिल्म को ऐसी अोपनिंग नहीं नसीब हुई है। बता दें कि यह फिल्म यूएई में भी कमाल का धंधा कर रही है। यह आंकडा वक्त के साथ बढ़ना तय है क्योंकि अभी भी कमाई में कोई कमी नहीं आई है।

-

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -