नोरा फतेही से मिलते ही रोने लगी फैन, और फिर...
नोरा फतेही से मिलते ही रोने लगी फैन, और फिर...
Share:

अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही बॉलीवुड की मशहूर डांसर्स में से एक हैं, जो अपने डांस और लुक्स से कई हसीनाओं को कड़ी टक्कर दे रही है। उन्होंने बहुत कम वक़्त में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई हैं और आज लाखों लोगों के दिलों में राज कर रही है। न सिर्फ लड़के बल्कि लड़कियां भी नोरा को करीब से फॉलो करती हैं। अब हाल ही में एक गर्ल फैन नोरा अपने सामने देख रो पड़ी और उनके पैरों में गिर पड़ी । इस पर अभिनेत्री ने उन्हें बहुत प्यार से ट्रीट किया। यह वीडिया सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो चुका है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही की एक फैन उनसे मिलने के लिए झलक दिखला जा 10 के सेट के बाहर आई हुई थी और उन्हें देखते ही जोर-जोर से रोने लगी। इस पर नोरा ने इस गर्ल फैन को गले लगा लिया और उनसे उनका नाम पूछने लगी। जिसके उपरांत नोरा ने फैन के माथे पर प्यार से किस किया और कई बातेंभी की।

 

अभिनेत्री का ये स्वीट अंदाज उनकी फैन को खूब पसंद आया और वह उनके पैरों को छुने लग गई। इस पर नोरा ने फैन को उठाकर अपने गले लगा लिया। नोरा का फैन संग यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और अन्य फैंस कमेंट कर इस पर खूब प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है।

मिथुन चक्रवर्ती का छलका दर्द, खुद को लेकर किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

सामने आया बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर की बेटी का नाम, स्टार्स ने दी बधाई

इस दिन मध्यप्रदेश में शुरू होने जा रहा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -