45 की उम्र में खुद को इस तरह फिट रखती हैं मलाइका, शेयर की सेक्सी तस्वीरें...
45 की उम्र में खुद को इस तरह फिट रखती हैं मलाइका, शेयर की सेक्सी तस्वीरें...
Share:

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफेयर के कारण तो सुर्ख़ियों में बनी हुई है ही और साथ ही वो अपने हॉट फोटोज के कारण भी चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके बाद से ही वो लगयार चर्चाओं में बनी हुई है. आपको बता दें मलाइका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

हाल ही में मलाइका ने कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे से एक में वो ऑरेंज जूस पीते हुए नजर आ रही हैं तो दूसरी में स्पा का मजा लेते हुए दिखाई दें रही हैं. एक और तस्वीर में मलाइका योग करते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Mindful movement & panoramic landscapes...so inspired and rejuvenated!

आपको बता दें इन दिनों मलाइका अरोड़ा खुद को पैंपर कर रही है. जी हाँ... वो नेचर के साथ समय बिताते हुए मलाइका अरोड़ा स्पा ट्रीटमेंट ले रही है जो धर्ना से प्रेरित है. सभी मलाइका के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे हर बार ही मलाइका अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती ही रहती हैं.

स्विमिंग पूल के पास हॉट पोज़ देकर मलाइका अरोरा ने लगाईं आग

अर्जुन की वजह से मलाइका ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाला!

सारा अली खान की फिटनेस गुरु बनी मलाइका अरोरा, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -