अर्जुन की वजह से मलाइका ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाला!

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से चर्चा में आ गई है और इस बार भी मलाइका के चर्चा की वजह है अर्जुन कपूर. इन दिनों मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में हैं. आपको बता दें कुछ समय पहले ही अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ था लेकिन अब भी वो दोनों अच्छे दोस्त हैं. आए दिन मलाइका अक्सर खान परिवार के फंक्शन में नजर आती हैं.

हाल ही में मलाइका को ये जानकारी मिली कि अर्जुन के साथ उनके रिश्तों के बारे में पर्सनल डिटेल्स लीक हो रही थी. जी हाँ... और मलाइका का शक सीधे उनके ड्राइवर मुकेश के भाई बबलू पर था. मलाइका को ऐसा सुनने में आया था कि मुकेश का भाई बबलू ही एक्ट्रेस से जुड़ी डिटेल्स लीक कर रहा है फिर उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया.

आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका ने अपने मिलकर मुकेश और बबलू को हायर किया था. अरबाज़ ने मलाइका के लिए ही मुकेश को काम पर रखा था और बबलू को उन्होंने खुद के लिए रखा था. इसके बाद भले ही अरबाज-मलाइका अलग हो गए हो लेकिन ड्राइवर उनके लिए अब तक काम करते रहे. फिर मलाइका अपने ड्राइवर से बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी जिसके बाद उन्होंने आख़िरकार ड्राइवर को निकाल ही दिया.

सारा अली खान की फिटनेस गुरु बनी मलाइका अरोरा, शेयर किया वीडियो

मलाइका और करीना ने पहने एक जैसे कपड़ें, वायरल हुई तस्वीर

'10 इयर्स चैलेंज' के चक्कर में ट्रोल हुई मलाइका, लोगों ने कहा- 'पागल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -