स्विमिंग पूल के पास हॉट पोज़ देकर मलाइका अरोरा ने लगाईं आग
स्विमिंग पूल के पास हॉट पोज़ देकर मलाइका अरोरा ने लगाईं आग
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस मलाइका अरोरा इन दिनों अपने अफेयर के साथ-साथ एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बन गई है. आपको बता दें मलाइका का एक बेटा भी हैं लेकिन उनकी हॉटनेस देखकर ऐसा बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. हर बार ही मलाइका खुद को सबसे हॉट और फिर एक्ट्रेस साबित कर देती हैं. हाल ही में मलाइका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनका फिर सेक्सी अंदाज़ देखने को मिला है.

उनके इस फोटोशूट की तस्वीर आते ही वायरल हो गई. इस नई फोटो में वह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए हॉट पोज दे रही हैं. इस फोटो को काफी संख्या में दर्शक पसंद भी कर रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं मलाइका स्विमिंग पूल के पास ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा की इस खूबसूरत सनकिस्ड फोटो ने उनके दीवानों को दिल लूट लिया है.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Soaking it all in! Pure bliss @hilton_shillim' आपको बता दें इन दिनों मलाइका अरोड़ा खुद को पैंपर कर रही है. जी हाँ... वो नेचर के साथ समय बिताते हुए मलाइका अरोड़ा स्पा ट्रीटमेंट ले रही है जो धर्ना से प्रेरित है. सभी मलाइका के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं.

अर्जुन की वजह से मलाइका ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाला!

सारा अली खान की फिटनेस गुरु बनी मलाइका अरोरा, शेयर किया वीडियो

मलाइका और करीना ने पहने एक जैसे कपड़ें, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -