समंदर किनारे मुन्नी फिर हुई बदनाम...
समंदर किनारे मुन्नी फिर हुई बदनाम...
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जो के अब अरबाज खान से अपने तलाक के बाद और भी ज्यादा निखर गई है. जी हाँ बता दे कि, अभी हाल ही में इन दोनों का ही मुंबई कि फैमेली कोर्ट में तलाक की कागजी कायर्वाही को पूरा किया गया है. तथा अभी हाल ही में हमे मलाइका के कुछ हॉटेस्ट फोटोज भी देखने को मिले थे जिसमे वह जिम से बाहर निकलते हुए नजर आई थी. बहरहाल अब एक बार फिर से हमे मलाइका हमे अपने अलहदा हुस्न के चलते नजर आ रही है.  

बता दे कि, पिछले दिनों ही मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे. इसी साल 11 मई को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी और दोनों आधिकारिक तौर पर एकदूसरे से अलग हो गये. लेकिन हाल ही में मलाइका अपनी इन तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गई है.

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी हॉट तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर वापस आ गई हैं. उन्होंने एक रिसॉर्ट में मस्ती करने के दौरान की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोरा के साथ एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कुछ दिनों पहले वह मुंबई के जिम से निकलते हुए स्पॉट की गईं.

अनुराग कश्यप की 'मुक्केबाज' का टीजर निहारिये...

घरवाले मेरे संगीत सीखने के खिलाफ थे: कैलाश खेर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -