मलाइका के घर रातभर रहे अर्जुन....
मलाइका के घर रातभर रहे अर्जुन....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान व उनके पति अरबाज के साथ में 17 वर्ष की शादी के बाद अब अपने पति से अलग रह रही है. बता दे की मलाइका अरोरा खान व अरबाज खान के बीच में पिछले कुछ समय से कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा था.

अरबाज ऐसे में भी अपनी पत्नी मलाइका को छोड़ना नहीं चाहते हैं। बॉलीवुड की यह फैशन आयकन अब अपने पति अरबाज खान से अलग रहती हैं और दोनों के अलगाव की खबरें मीडिया में जबरदस्त चर्चा का विषय बनीं। इन खबरों में कहा जा रहा था कि यह अलगाव अर्जुन कपूर के कारण है। अब यह बात भी सच होती नजर आ रही है. 

शुक्रवार रात को अर्जुन कपूर को मलाइका अरोरा खान के नए घर पर देखा गया। अभिनेता अर्जुन कपूर जो की देर रात को अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान के घर पर पहुंचे थे। इन दिनों मलाइका अपने बेटे के साथ अरबाज खान से अलग रह रही हैं। देर रात पहुंचे अर्जुन सुबह ही मलाइका के घर से निकले। तथा एक बार फिर से अर्जुन व मलाइका के एक साथ देखे जाने से इस बात को एक बार फिर से हवा लग गई है कि इन दोनों के बीच में कुछ न कुछ चल रहा है. व अर्जुन और मलाइका की बढ़ती नजदीकियां लगता है ‍एक बार फिर इस मामले को हवा देंगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -