पीएम मोदी को पत्र लिखने वाले 49 फिल्मी हस्तियों पर दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला
पीएम मोदी को पत्र लिखने वाले 49 फिल्मी हस्तियों पर दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला
Share:

मुजफ्फरपुर: पिछले  दिनों में कुछ फिल्म कलाकारों ने पीएम मोदी को मॉब लिंचिंग के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर एक पत्र लिखा था जिसके चलते अब उन फिल्मकारों के लिए ही समस्या खड़ी हो चुकी है। इन फिल्मकारों ने देश में खराब होते माहौल की बात करते हुए पीएम मोदी को यह पत्र लिखा था। किन्तु अब इन सबके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है।

49 फिल्म कलाकारों के विरुद्ध मुजफ्फरपुर जिले सदर थाना में यह FIR दर्ज की गई है। यह FIR माननीय अदालत के आदेश के बाद दर्ज की गई है। वकील सुधीर ओझा ने इन फिल्म कलाकारों के खिलाफ बीते 27/07/2019 को अदालत में याचिका दायर की थी।  मामला यह था कि इन सभी ने देश में असहिष्णुता और उन्मादी हिंसा का माहौल बता कर पीएम मोदी को चिट्ठी भेजी थी। जिसे मीडिया में आने के बाद वकील सुधीर ओझा ने देश को एक साजिश के तहत विदेश में बदनाम करने का इल्जाम लगाते हुए अदालत में परिवाद किया था।

आपको बता दें कि इस चिट्ठी में अनुराग कश्यप, केतन मेहता, श्याम बेनेगल, रामचंद्र गुहा, शुभा मुद्गल, अपर्णा सेन और कोंकणा सेन शर्मा जैसी बॉलीवुड हस्तियों के दस्तखत हैं। चिट्ठी लिखने का उद्देश्य है कि, पीएम मोदी का ध्यान देश में बढ़ती असहिष्णुता की ओर आकर्षित करना।  चिट्ठी में लिखा गया है कि, इन दिनों देश में धर्म, जात-पात और मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। नरेंद्र मोदी का उल्लेख करते हुए पत्र में ये भी लिखा गया है, कि संसद में पीएम मोदी ने मॉब लिंचिंग जैसे मामलों का उल्लेख अवश्य किया। किन्तु ऐसे गंभीर विषयों को केवल संसद में उठाना ही काफ़ी नहीं है, इसके लिए कड़े फैसले भी लेना होंगे।

लाल साड़ी और बिंदी में नज़र आए अक्षय कुमार, शेयर किया अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का फर्स्ट लुक

पहले कभी नही देखी होगी प्रियंका चोपड़ा की ऐसी सेक्सी चाल, खुले है बाल और ​वी​डियों मचा रहा बवाल

पति रणवीर सिंह से गुस्सा हुईं दीपिका, कहा- 'आज रात को खाना नहीं...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -