सर्दियों में इस तरह सवारें अपना सौंदर्य
सर्दियों में इस तरह सवारें अपना सौंदर्य
Share:

ठण्ड आते ही हम गर्म कपड़े निकाल लेते हैं, तरह तरह की क्रीम और बॉडी लोसन लगाने लगते हैं, गरमा गरम पकवान खाना शुरू कर देते हैं संक्षेप में कहे तो हम खुद को ठण्ड के अनुसार ढाल लेते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हर चीजो की तरह ठण्ड में मेकअप करने का भी अपना एक तरीका होता हैं. तो आइए जानते हैं इन तरीकों के बारे में.

१. होंठों पर लिपस्टिक लगाने के पहले कोई क्रीम लगा लें जिससे होंठों की नमी बरकरार रहे. अगर आपको लिपस्टिक पसंद नहीं है तो आप लिप बाम का प्रयोग भी कर सकते हैं. इससे आपके होंठ सुन्दर भी दिखेंगे और नमी भी बनी रहेगी.
 
२. ठण्ड में मस्कारे का उपयोग करे. यदि आप हमेसा से अलग अलग रंगो के मस्कारे ट्रॉय करना चाहती थी तो ठण्ड उसके लिए परफेक्ट समय हैं. 

३. मस्कारे की तरह ही आई लाइनर के साथ आप ठण्ड के मौसम में अलग अलग प्रयोग कर सकती हैं. आमतौर पर प्रयोग होने वाले काले रंग को छोड़कर ब्राउन, ग्रीन या ब्लू को अपना आई लाइनर चुनें. इस लुक को और आकर्षक बनाने के लिए बिलकुल हलके रंग के लिपस्टिक का प्रयोग करें.

४. ठण्ड के मौसम में चमकीले कलर का आई शैडो प्रयोग करे. हलके काले आई लाइनर के साथ अगर सुनहरे और सफ़ेद रंग के मिश्रण वाला आई लाइनर प्रयोग किया जाए तो काफी शानदार असर दिखता है.

५. ठण्ड के दिनों में गहरे रंग की नेलपॉलिश सबसे अच्छी होती है. अलग अलग तरह के गहरे रंग जैसे बरगंडी,जामुनी या नेवी ब्लू इस्तेमाल करें. ये रंग सुन्दर और आकर्षक नाखूनों पर शानदार लगते हैं.

६.  ज़्यादा बेस मेकअप का इस्तेमाल ना करें क्योंकि इससे सुन्दर दिखने की बजाय कुछ और ही असर पड़ेगा.

७. ठण्ड में भी परफ्यूम लगाना ना भूलें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -