टीनएजर्स के लिए कुछ मेकअप टिप्स
टीनएजर्स के लिए कुछ मेकअप टिप्स
Share:

टीनएज मतलब सब कुछ ट्राय करने की उम्र। हर बॉलीवुड हॉलीवुड की हीरोइन की स्टाइल से इम्प्रेस होकर वही चीजे ट्राय करने में टीनेजर्स पीछे नहीं रहते। वैसे भी स्कूल लाइफ को अलविदा कह कर कॉलेज में एंट्री और सबसे अलग दिखने का क्रेज,ये सब टीनेज में ही होता है। एक बिंदास लाइफ जीने का शौक। गर्ल्स अपने मेकअप को लेकर इस एज में बहुत चीजे ट्राय करती हैं। चलिए आइये आपको बताते हैं कि उम्र के इस दौर में क्या फैशन फंड अपनाना चाहिए जिससे आप लगें सबसे डिफरेंट और सबसे खूबसूरत।

एक तरह अपनी लोकैलिटी या फिर कॉलेज की ब्यूटी क्वीन। इस उम्र में बालों को लेकर काफी तजुर्बे किये जाते हैं। यंग गर्ल्स बालों को स्ट्रेटनिंग करवाकर हेयर्स को न्यू लुक दे सकती हैं। चेहरे को पहले क्लींजिंग मिल्क से साफ करें और मॉइस्चराइजर लगाएं। शुरूआत फाउंडेशन से करें। अगर दाग या पिंपल हैं, तो उसे कंसीलर से छुपाएं। फाउंडेशन को सेट करने के लिए लूज पाउडर यूज करें। गालों पर लाइट पिंक कलर का ब्लश यूज करें। ध्यान रहें कि इसे अच्छे से फैलाएं।

आंखों को बडा और ब्राइट दिखाने के लिए आप वॉटर लाइन पर वाइट कलर की आई पेंसिल यूज कर सकती है। आईलैशेज पर मस्कारा यूज करें। इससे आपकी आंखें अट्रैक्टिव दिखेंगी। ब्लैक कलर का लिक्विड आईलाइनर अप्लाई करें। लिपस्टिक और लिपग्लॉस लगाएं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -