कपिल शर्मा के भाव बड़े, 5 गुना ज्यादा फीस मांगी
कपिल शर्मा के भाव बड़े, 5 गुना ज्यादा फीस मांगी
Share:

बुलंदियों पर जाने का शौक और लक्ष्य तो हर किसी व्यक्ति को होता है, लेकिन सफलता पाने के बाद उस बुलंदी पर टीके रहना हर किसी के सामर्थ्य की बात नहीं होती है, इंसान के अपनी प्रसिद्धि और अपनी ही मेहनत से बनाई हुई कामयाबी और सफलता उनके सर चढ़कर बोलने लगी है. 

सूत्रों के अनुसार कपिल शर्मा अपने पिछली फिल्म 'किस किस को प्यार करू' की कामयाबी से ज्यादा ही उत्स्साहित हो गए है और उन्होंने फिल्म के लिए एक्टर के तौर पर अपनी फीस भी बड़ा दी है, वो भी पांच गुना जिससे निर्देशक भी उनके साथ फिल्म बनाने में सोच रहे है और उनसे दुरी बना रहे है, कपिल शर्मा का यह मानना है की उनकी पिछली फिल्म उनके कारण ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. उन्होंने अपनी पिछले फिल्म के लिए 1 करोड़ का भुगतान मिला था और फिल्म का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था, जिसमे वरुण शर्मा ने भी सहयोग दिया था. 

फिल्म को कम बजट में बनाया गया था. जिसके कारण कपिल शर्मा के अभिनय और कॉमेडी के कारण फिल्म हिट हो गयी थी, जिसके बाद अब्बास-मस्तान और तीन स्वतंत्र फिल्म निर्माण कम्पनियो ने कपिल शर्मा को अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन किया था. अब फिल्म के निर्माण के समय कपिल शर्मा ने अपनी फीस पांच गुना ज्यादा बढ़ा दी है, फिल्म निर्माताओ के अनुसार, इतना भुगतान उन्हें देना संभव नहीं है, क्योंकि इतनी फीस से फिल्म की लागत 25 से 30 करोड़ हो जाती है। निर्माताअों को लगता है कि कपिल की फैन फॉलोइंग से इस बजट की रिकवरी नहीं आ सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -