ऐसे बनाये अपने वीडियो को स्लो मोशन वीडियो !
ऐसे बनाये अपने वीडियो को स्लो मोशन वीडियो !
Share:

स्मार्टफोन में सेल्फी का क्रेज़ युवाओ में कुछ ज्यादा ही सर चढ़कर बोल रहा है. कुछ लोग जिन्हे स्मार्टफोन चलना भी नहीं आता है. वो भी स्मार्टफोन पर पोज़ बनाने में माहिर है. फोटो लेने का हुनर तो अब आम हो गया है. इसके साथ बड़ी आसानी से देखा भी जा सकता है. आपको बता दे एंड्राइड स्मार्टफोनेव में स्लो मशन वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते है. क्या आप सीखना चाहेंगे की कैसे स्मार्टफोन से स्लो मोशन वीडियो लिए जा सके. स्लो मोशन में वीडियो लेने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो कर सकते है. 

1. रिएक्शन स्लो मोशन प्रो: यह अप्प काफी शानदार है. इस एप्प के माध्यम से बिना वीडियो क्वालिटी के बिगड़े आप स्लो मोशन में वीडियो ले पाएंगे. 
2.स्लो मोशन वीडियो एफएक्स एप्प के माध्यम से स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्ड के अलावा आप फ़ास्ट मैजिक मोशन में भी वीडियो को रिकॉर्ड कर पाएंगे.
3. स्लो एप्प एस एप्प को भी आप वीडियो शॉट,एडिट और शेयर करने में भी उपयोग में ले सकते है. 
4. स्लो मोशन फ्री: एस एप्प के माध्यम से भी आप अपने वीडियो को स्लो मोशन में रिकॉर्ड कर पाएंगे. इसके अलावा आप पहले से रिकॉर्ड किये हुए वीडियो को भी चुनकर नया वीडियो में बना सकते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

लो आ गया दुनिया का सबसे छोटा Nano Phone

ऐसे बुक कर सकते है अपना Nokia 6 स्मार्टफोन

एक Nokia 3310 (2017) ऐसा भी, बस कीमत मत पूछना !

Xolo Era 1X Pro एक्सपर्ट के नज़र से

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -