अपने पार्टनर को करना है आकर्षित तो कर लें यह काम
अपने पार्टनर को करना है आकर्षित तो कर लें यह काम
Share:

आज के समय में हर इंसान किसी भी क्षेत्र में किसी दूसरे से कम साबित नहीं होना चाहता है। अब बात अगर दिखावे की करें तो हर व्यक्ति चाहता है कि वह किसी से कम न दिखे। इसके लिए पहले महिलाएं ही इतना सोचा करती थी लेकिन अब पुरूष भी इस दौड़ में शामिल हो गए हैं। पहले के दौर में यही माना जाता था कि संजने-संवरने का काम सिर्फ महिलाओं का ही है लेकिन अब इन सब में पुरूष भी महिलाओं का बराबर साथ दे रहे हैं। इसका मतलब यही है की हर इंसान किसी न किसी तरह किसी दूसरे को अपनी ओर आकर्षित करना चाहता है। तो चलिए आज हम आपसे कुछ ऐसे ही विषय पर बात करते हैं जिसके बारे में जानकर भी किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं।

इसे ज्योतिष विद्या में एक अचूक उपाय माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि जो भी व्यक्ति अपनी जेब में हत्था जोड़ी रखता है, उसका आकर्षण सभी के बीच में बना रहता है। सामनें वाला व्यक्ति आपके मोहपाश में बंधे बिना नहीं रह सकता है।

मोर पंख रखना बहुत ही शुभ माना जाता है। एक साफ़ और सुन्दर कपड़े में मोर पंख लपेटकर रख दें। ऐसा करते ही लोग आपकी तरफ आकर्षित होकर खींचे चले आएंगे।

यह उपाय स्त्रियों के लिए काफी फायदेमंद होता है। ऐसा माना जाता है कि स्त्री अगर अपनी नाभि पर इत्र लगाती है तो कोई भी पुरुष उसकी तरफ आकर्षित होकर खिंचा चला आता है।

हर रोज आंधी झाड़ा  जड़ को रगड़कर अपने माथे पर लगायें। इससे सामनें वाला आपके आकर्षण में ऐसे बंध जायेगा जैसे आपके ऊपर किसी ने जादू किया हो। यह वशीकरण करनें का एक अचूक तरीका है।

जो गेंदे का फूल आपनें भगवान को अर्पित किया है, उसे लेकर पीस लें और उसमें हल्दी और गंगाजल मिलाकर हर रोज अपने माथे पर लगायें। ऐसा करनें से हर व्यक्ति आपसे मोहित हो जायेगा।

 

मंगल वार के दिन करें लाल वस्त्र का दान फिर देखें चमत्कार

अमरत्व का बीज हर इंसान के मन में होता है

मुसीबत से लड़कर आगे निकलना ही जिंदगी है

पुरूषों का शरीर ही बताता है उनका व्यक्तित्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -