इन तरीको से बनायें अपने होंठो को फूलो सा गुलाबी
इन तरीको से बनायें अपने होंठो को फूलो सा गुलाबी
Share:

होंठ किसी भी लड़की की खूबसूरती का सबसे अहम और खास हिस्सा होते हैं, पर कई लड़कियों के होंठ काले और फटे हुए होते हैं. जिससे उनकी खूबसूरती पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे घरेलू नुस्खों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके काले होठों को फूलों सा गुलाबी बना सकते हैं. 

1- शहद एक नेचुरल एजेंट के रूप में काम करता है, यह हमारी ब्यूटी के लिए बहुत फायदेमंद होता है. इसके इस्तेमाल से आप अपने होठों को सुंदर और गुलाबी बना सकते हैं. इसे इस्तेमाल करने के लिए एक चम्मच शहद में एक नींबू के रस को मिलाकर अपने होठों पर लगाएं. रात को इसे अपने होठों पर लगाने से आपके होंठ गुलाबी हो जाएंगे. 

2- दूध में भरपूर मात्रा में लैक्टिक एसिड मौजूद होता है, जो त्वचा के रंग को गोरा बनाने में मदद करता है. अगर आप रोजाना अपने होठों पर कच्चा दूध लगाते हैं, तो आपके होठों पर जमी डेड स्किन साफ हो जाती है. और आपके होंठ गुलाबी हो जाते हैं. 

3- अपने होठों को गुलाबी और मुलायम बनाने के लिए नियमित रूप से अपने होठों पर गुलाब जल और शहद को मिलाकर लगाएं. अगर आप दिन में तीन या चार बार अपने होठों पर गुलाब जल और शहद को लगाते हैं. तो आपके होंठ गुलाबी और खूबसूरत हो जाएंगे.

 

बालों को हेल्दी बनाने के कुछ खास टिप्स

बालों को अंदर से साफ करने के कुछ आसान तरीके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -