एलोवेरा और शहद के फेस पैक से बनाएं अपने चेहरे को सॉफ्ट एंड शाइनी
एलोवेरा और शहद के फेस पैक से बनाएं अपने चेहरे को सॉफ्ट एंड शाइनी
Share:

अगर आपकी शादी होने वाली है और आप अपनी शादी के दिन सबसे ज़्यादा खूबसूरत नज़र आना चाहती हैं तो आज हम आपके लिए कुछ खास ब्यूटी टिप्स लेकर आये हैं जिनके इस्तेमाल से शादी के दिन आपके चेहरे पर कमाल का निखार आएगा. शादी के दिन खूबसूरत दिखने के लिए केवल मेकअप का इस्तेमाल ज़रूरी नहीं होता है, बल्कि इसके लिए आपकी स्किन का अंदर से खूबसूरत होना ज़रूरी होता है, इन ब्यूटी टिप्स के इस्तेमाल से आपकी स्किन अंदर से खूबसूरत हो जाएगी और आपका चेहरा ग्लो करने लगेगा.
.
1- नियमित रूप से स्किन को क्लीन करना ज़रूरी होता है, स्किन को क्लीन करने से स्किन के रोमछिद्र खुल जाते हैं और आपकी स्किन में ग्लो आता है. और साथ ही आपकी स्किन साफ़ भी हो जाती है. अपनी स्किन को अंदर से क्लीन करने के लिए नियंत रूप से शहद और नींबू के रस को मिलाकर अपने चेहरे की मसाज करे.

2- अपने चेहरे की स्किन को नरम और मुलायम बनाने के लिए रोज़ाना अपने चेहरे पर एलोवेरा और शहद को मिलाकर लगाएं और सूख जाने पर धो दें, ऐसा करने से आपकी स्किन सॉफ्ट एंड शाइनी हो जाएगी.

3- अगर आपकी आँखों के आसपास फाइन लाइन्स नज़र आ रही हैं तो इन्हे दूर करने के लिए अपने आँखों के आसपास बादाम का तेल लगाकर 2 मिनट तक मसाज करें. ऐसा करने से फाइन लाइन्स दूर हो जाएगी.

4- अगर आप अपनी स्किन में ग्लो लाना चाहती हैं तो नियमित रूप से अपने चेहरे पर गुलाबजल लगाकर मसाज करें. और जब मसाज करते करते गुलाबजल सूख जाये तो अपने चेहरे पर बादाम तेल लगाएं.

 

होम मेड आयल से रोके अपने बालों का झड़ना

स्लिम बॉडी पाने के लिए नियमित रूप से करें बादाम का सेवन

स्किन को सॉफ्ट और शाइनी बनाता है गेंहु का फेस पैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -