गर्मियों में स्टेपलेस टॉप से पाए स्टाइलिश लुक
गर्मियों में स्टेपलेस टॉप से पाए स्टाइलिश लुक
Share:

हर लड़की हमेशा फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना चाहती है पर गर्मियों के मौसम में तेज गर्मी के कारन फैशनेबल दिखना थोड़ा मुशिकल हो जाता है. आज हम आपको बताने जा रहे है  कुछ ऐसे टिप्स जो गर्मियों के मौसम में भी आपको एक स्टाइलिश लुक दे सकते है.

1-गर्मियों के मौसम में आप हल्के रंगों के साथ चमकीले, गहरे रंग के कपड़े भी पहन सकती है. इन्हे पहनने से आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा. इसके अलावा आप एक ही रंग के पैंट के साथ अलग अलग प्रिंट वाले टॉप या एक ही रंग के टॉप के साथ प्रिंट वाला स्कर्ट पहन सकती हैं. 

2-दुपट्टे और स्कॉर्फ के इस्तेमाल से आप एक सोबर लुक पा सकती हैं, इसके लिए दो अलग अलग रंगों के दुपट्टे या स्कार्फ हल्के रंग के कपड़ों के साथ पहने जा सकते है. इसके अलावा नैचुरल फैब्रिक से बने हलके कपड़े गर्मियों में तेज धूप से बचाव करते है. आप चाहे तो पलाजो के ऊपर ऐसमेट्रिकल जैकेट पहनकर आप स्मार्ट लुक पा सकती है.

3-एक स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप चाहे तो जींस के ऊपर भी लंबा स्ट्रेट कुतार् या शॉर्ट कुर्ता पहन सकती हैं, इससे आपको अलग लुक मिलेगा. आजकल स्टैपलेस टॉप का काफी फैशन चल रहा है. इससे आपको एक स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिलता है.

दूध और शहद बनायेगे आपकी स्किन को नरम और मुलायम

खुजली की समस्या में लगाए चन्दन का तेल

स्किन में रेशेज होने पर करे एलोवेरा जेल का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -