अपने पर्स में करें यह छोटा सा बदलाव, दूर हो जाएगी पैसों कि कमी
अपने पर्स में करें यह छोटा सा बदलाव, दूर हो जाएगी पैसों कि कमी
Share:

आमतौर पर लोगो कि एक ही समस्या सबसे ज्यादा होती है और वह कुछ और नहीं बल्कि पैसों कि तंगी होती है। जिसको देखो वही पैसों कि कमी से परेशान दिखाई देता है। कुछ लोग तो भरपूर पैसा कमाते हैं लेकिन फिर भी उनके पास पैसा टिक नहीं पाता। दअरसल इन सब का कारण आपकी ही छोटी सी गलती होती है। आज हम आपको पैसो को कमाने और उन्हे थमने के कुछ ऐसे ज्योतिषशास्त्र के अनुसार उपाये बताने जा रहे हैं जिसमें से एक भी करने के बाद निश्चित ही आपके पास पैसो कि कमी दूर हो जाएगी। तो चलिए जानते है कौन से वह उपाये है जो आपको पैसो कि कमी से छुटकारा दिला सकते हैं। इसके लिए आपको अपने पर्स में कुछ बदलाव करने होगे जो धन कि कमी को दूर करेगे और वह बदलाव कुछ ऐसे हैं। 

पर्स में मां लक्ष्मी का छोटा सा चित्रपट रखें लेकिन ध्यान रहे वो खंडित न हो। पीपल का पत्ता शुभ मुहूर्त में तोड़ कर उसे गंगा जल से धोएं केसर से श्रीं लिखें फिर किसी पलास्टिक की थैली में डाल कर अपनी जेब अथवा पर्स में रख लें। किसी की दृष्टि इस पत्ते पर नहीं पड़नी चाहिए। श्रीयंत्र शुभ फल देता है। यह महालक्ष्मी को बहुत प्रिय है। अपने गुरु की तस्वीर रखने से जीवन में सकारात्मकता आती है।

शुक्रवार को कुछ चावल के दाने मां लक्ष्मी के चरणों में समर्पित करके उन्हें छोटी सी पुड़ियां में डालकर अपनी जेब में रखें। गोमती चक्र मां लक्ष्मी का प्रतीक हैं। इन्हें भी अपनी जेब में रखें। समुद्री कौड़ी जेब में रखने से सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है। मां लक्ष्मी को चांदी बहुत प्रिय है विशेषकर चांदी का सिक्का। इसे भी जेब से रख सकते हैं। कमल गट्टे (कमल के बीज) जेब में रखने मंगलप्रद होते हैं।

 

 

किस्मत को चमकाने में लहसुन का असरकारक उपाये

किस्मत आज़माने के लिए करें सिर्फ एक ही बार यह उपाये

महिलाओं के ये काम जल्द ही करते है माता लक्ष्मी को प्रसन्न

कमजोर है अगर आर्थिक स्थिति तो घर ले आएं ये फेंगशुई ट्री

आपकी सेहत बनाने के साथ परेशानी का भी अंत करती है उड़द कि दाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -